लेडी डॉन की सुरक्षा के लिए 10 CCTV कैमरे, इस घर में ऐसी सिक्योरिटी में रहती है अनुराधा चौधरी

ADVERTISEMENT

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की दुल्हन बनने जा रही लेडी डॉन अनुराधा चौधरी सोनीपत के जिस घर में रहती हैं,

social share
google news

Lady Don Anuradha Chaudhary: कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की दुल्हन बनने जा रही लेडी डॉन अनुराधा चौधरी सोनीपत के जिस घर में रहती हैं, वहां 10 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. इन कैमरों के जरिए घर के आसपास आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जाती है, ताकि अगर कोई आवाज हो तो घर में रहने वाले लोग तुरंत सतर्क हो जाएं। काला जत्थेदी का ये घर भीड़भाड़ वाले इलाके में है.

ये गांव सोनीपत के जठेड़ी में है. इस मकान पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह की नजर रहती है. एनआईए के अलावा दिल्ली पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस ने इस घर पर छापेमारी की है. प्रतिद्वंद्वी गिरोह के हमले की आशंका को देखते हुए घर के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. अनुराधा चौधरी ने बताया कि यहां 10 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, ये संदिग्ध पर नजर रखते हैं और गाड़ी का नंबर नोट करते हैं. अगर कोई हमला करने आए तो सतर्क रहें. सीसीटीवी पर सबकी नजर है.

लेडी डॉन की सुरक्षा में लगे हैं 10 सीसीटीवी कैमरे...काला जत्थेदी का वो घर जहां एनआईए समेत देश के कई राज्यों की एजेंसियां डाल चुकी हैं छापेमारी

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज 12 मार्च को काला जठेड़ी से शादी करने जा रही हैं. इस शादी पर 4 राज्यों की पुलिस और केंद्रीय एजेंसी की नजर रहेगी. इस शादी पर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के प्रतिद्वंद्वी गैंग की भी नजर है. संदीप उर्फ काला जठेड़ी पर 7 लाख रुपये का इनाम था. फिलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद हैं.

एक समय अनुराधा चौधरी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के गैंग से जुड़ी थीं. 15 साल तक अपराध की दुनिया में रहने वाली अनुराधा अब एक गैंगस्टर की दुल्हन बनने जा रही है। लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की शादी कोई आम शादी नहीं है, इसे लेकर दिल्ली पुलिस काफी चिंतित है. इस शादी की निगरानी 4 राज्यों (दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब) की पुलिस और केंद्रीय एजेंसी एनआईए करेगी.

ADVERTISEMENT

लेडी डॉन की सुरक्षा में लगे हैं 10 सीसीटीवी कैमरे…

गैंगस्टर काला जत्थेदी को छह घंटे की पैरोल मिली है

दिल्ली कोर्ट ने शादी की इजाजत दे दी है. इसके लिए तिहाड़ जेल में बंद संदीप उर्फ काला जठेड़ी को 6 घंटे की पैरोल मिली है, लेकिन ये 6 घंटे दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाले हैं. इस शादी पर सिर्फ पुलिस ही नहीं बल्कि कई कुख्यात गैंगस्टर्स की भी नजर रहेगी. गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी पर एक दर्जन से ज्यादा हत्याओं समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं, जिसका क्राइम सिंडिकेट लॉरेंस बिश्नोई से भी बड़ा है.

लेडी डॉन ने कहा- मैं वकालत कर रही हूं, संदीप का केस खुद लड़ूंगी

अनुराधा चौधरी ने कहा कि संदीप अपराध का रास्ता छोड़ रहा है, मैं अपराध का रास्ता छोड़ चुकी हूं. मैं वकालत कर रहा हूं, संदीप का केस लड़ूंगा। हम दोनों फिर से स्वच्छ जीवन जीना चाहते हैं।' जब तक शादी नहीं हो जाती तब तक भरोसा नहीं होगा, शादी रोकने की कोशिश की जा रही है. एनआईए समेत कई एजेंसियों ने कई बार छापेमारी की. हमारे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला.

लेडी डॉन ने कहा कि काला जत्थेदी से मिलना भगवान की इच्छा थी. हम पहले भी सात फेरे ले चुके हैं, लेकिन हम कानूनी तौर पर शादी करने जा रहे हैं।' 16 साल बाद कुछ समय के लिए ही सही, लेकिन संदीप अपने घर लौटेंगे। विरोधी गिरोह आराम से टीवी पर शादी देख सकता है और हो सके तो आशीर्वाद दे सकता है, मुझे नहीं लगता कि विभाग के सामने वे कुछ कर पाएंगे. शादी में 100-150 मेहमान होंगे. वहां परिवार के कुछ सदस्य, वकील और मीडिया होंगे. मैंने अपराध छोड़ दिया है, विभाग जानता है कि हमने सब कुछ छोड़ दिया है. मैं संदीप का केस खुद लड़ूंगा.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT