Youtuber गर्वित और नंदिनी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग, हुई मौत, लिव-इन में साथ रहते थे दोनों

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Youtuber Garvit : हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों मृतक यूट्यूबर थे और लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह घटना बीते शनिवार सुबह की बताई जा रही है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने यह कदम क्यों उठाया। इतना ही नहीं, मौके पर कई लोग भी मौजूद थे, इसलिए पुलिस आत्महत्या के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है.

हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों मृतक यूट्यूबर थे और लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह घटना बीते शनिवार सुबह की बताई जा रही है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने यह कदम क्यों उठाया। इतना ही नहीं, मौके पर कई लोग भी मौजूद थे, इसलिए पुलिस आत्महत्या के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है.

युवक-युवती लिव-इन में रहते थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है. ये दोनों बहादुरगढ़ के रुहिल रेजीडेंसी में किराए के फ्लैट में रहते थे. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया है, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. दोनों बहादुरगढ़ शहर की रुहिल रेजीडेंसी सोसायटी के फ्लैट नंबर 701 में रह रहे थे. दोनों मिलकर फेसबुक और यूट्यूब पर वीडियो बनाते थे.

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक हाल ही में गर्वित ने उत्तराखंड के देहरादून की अपनी टीम के साथ फेसबुक पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी. इसके बाद टीम रुहिल रेजीडेंसी में रुकी. इसके बाद शनिवार सुबह गर्वित बहादुरगढ़ आ गया. कुछ देर बाद दोनों के शव नीचे जमीन पर मिले. यह घटना शनिवार सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है. सोसायटी के लोगों ने जब दोनों लोगों को देखा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT