दोस्तों के साथ पार्टी पर जाने के लिए नहीं दी BMW कार, ड्राइवर ने मालिक को मार डाला

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक ड्राइवर ने अपने ही कार मालिक की हत्या कर दी. यह ड्राइवर पार्टी के लिए मालिक की बीएमडब्ल्यू (BMW) कार चाहता था.  वह अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में जाना चाहता था और इसके लिए उसने कार मांगी लेकिन मालिक ने मना कर दिया. इससे नाराज होकर कार चालक ने मालिक की हत्या कर दी. मृतक का क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 72 साल के पूर्व बिजनेसमैन ने हाल ही में इस ड्राइवर को ड्यूटी पर लगाया था। अब कारोबारी का शव एक बाग में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला और उनकी कार का भी पता नहीं चला. बताया गया है कि वह अपने पालतू कुत्ते के साथ अकेले रहते थे. पिछले कुछ दिनों से वह, उनका कुत्ता और उनकी कार तीनों गायब थे.

कुछ माह पहले ही ड्राइवर रखा था

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ''मालिक ने कुछ महीने पहले आरोपी को ड्राइवर के तौर पर नियुक्त किया था. आरोपी कार को अपने निजी इस्तेमाल के लिए लेना चाहता था ताकि वह अपने दोस्तों को पश्चिम बंगाल के लोकप्रिय समुद्र तट दीघा तक ले जा सके. हालाँकि, मालिक ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.”

ADVERTISEMENT

ड्राइवर ने हत्या की और चाबियां छीन लीं

कुछ दिन पहले आरोपी ने पीड़ित को फोन कर कार मांगी. लेकिन मालिक ने इनकार कर दिया और फोन काट दिया. इससे नाराज होकर आरोपी एक रात दीवार फांदकर घर में घुस आया और चाबियां मांगने लगा। पुलिस के मुताबिक, कार को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई, जो हाथापाई तक पहुंच गई। आरोपी ने मालिक को धक्का दिया और जब वह गिर गया तो उस पर हमला कर दिया. उसने उसके सिर पर वार किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में वह चाबियां ले गया और बाहर से दरवाजा बंद करके चला गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...