Video: प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर मारी गोली, जिस नालंदा में पीएम मोदी आए, वहीं हुई वारदात

ADVERTISEMENT

नालंदा: प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर मारी गोली
नालंदा: प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर मारी गोली
social share
google news

Nalanda News: नालंदा में एक बदमाश ने सरकारी हाई स्कूल के प्रिंसिपल के ऑफिस में घुसकर उन्हें गोली मार दी. घटना में प्रभारी प्रिंसिपल घायल हो गए. घटना के बाद प्रिंसिपल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर मारी गोली

प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है. स्कूल में घुसकर गोली चलाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बुधवार की सुबह 9.25 बजे एक बदमाश स्कूल परिसर में घुसा. उस समय स्कूल के प्रिंसिपल फोन पर बात कर रहे थे. अचानक अंगोछा लपेटे एक बदमाश हाथ में पिस्तौल लेकर उनके पास आया और उनके पैर में गोली मार दी. प्रिंसिपल के बाएं पैर में गोली लगी है. इसके बाद स्कूल के सहकर्मियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया.

स्कूल परिसर में फैली अफरातफरी

यह घटना नालंदा के तेलहारा उच्च विद्यालय में हुई. गोली लगने से तेलहारा उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रिंसिपल संतोष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

ADVERTISEMENT

पुलिस हिरासत में दो संदिग्ध

डीएसपी गोपाल कृष्ण ने बताया कि इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें कुल चार बदमाश शामिल पाए गए हैं. प्रभारी प्रिंसिपल को गोली के छर्रे लगे हैं. पुलिस हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ कर रही है कि आखिर गोलीबारी क्यों की गई. अभी तक इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है.

इस घटना ने नालंदा के शिक्षा जगत में चिंता की लहर पैदा कर दी है. सवाल उठ रहे हैं कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान इतनी कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद ऐसी घटना कैसे हो सकती है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. इस घटना ने न सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं बल्कि स्कूलों में बढ़ती असुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है. प्रभारी प्रिंसिपल की हालत में सुधार हो रहा है और उम्मीद है कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...