VIDEO नोएडा में सड़क पर गुंडागर्दी, एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की कार पर हमला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida News: नोएडा में दबंगों के एक गुट ने छात्रों पर हमला कर दिया, जिसमें दो छात्र घायल हो गए, घटना सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के एमिटी यूनिवर्सिटी के पास की है, पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है. लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक कार सवार दो छात्रों को लाठियों से पीट रहे हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि एमिटी यूनिवर्सिटी के एल.एल.बी. बीएससी का छात्र सौरभ डबास 30 जनवरी की शाम 4 बजे अपने दोस्त युग डागर के साथ अपनी कार में खाना खाने जा रहा था. जैसे ही वह एशियन लॉ कॉलेज के गेट के पास पहुंचे, कुछ लड़के हाथों में डंडे लेकर उनकी कार के पास आए और उनकी कार का शीशा तोड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने उनके सिर पर डंडे से वार किया, पीड़ितों का आरोप है कि दबंग युवकों ने जान से मारने की नियत से उन पर हमला किया था, इस दौरान एक शख्स ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी 1 रजनीश वर्मा ने बताया कि घटना दो दिन पुरानी है, पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, फिलहाल मौके पर शांति है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...