Video: फॉर्च्यूनर कार पर रिक्शे वाले को खिड़की से लटकाकर घसीटा, जब तक गिर न गया दौड़ाता रहा कार

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एसयूवी (SUV) कार सवारों की खुली दबंगई कैमरे में कैद हुई है. आरोपियों ने अपनी कार से पहले एक ई-रिक्शे में टक्कर मारी.

इसके बाद ई-रिक्शा चालक को कार की खिड़की से लटकाकर कई मीटर दूर तक घसीटा. बाद में उसे दौड़ती कार से ही सड़क पर फेंक कर फरार हो गए. हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल (Viral Video) हो रहा है.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक घटना शनिवार की है. राजधानी लखनऊ के स्वास्थ्य भवन चौराहे के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है, जिसका वीडियो फुटेज मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दौड़ती एसयूवी गाड़ी की खिड़की पर एक शख्स लटका हुआ है. वह चीख रहा है.

ADVERTISEMENT

इस घटना में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान ई-रिक्शा चालक जीतू (40) निवासी कैसरबाग के रूप में हुई है. बताया गया है कि जब आरोपी एसयूवी कार चालकों ने जब उसे सड़क किनारे फेंका तो भीड़ जमा हो गई.

इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई. वहीं लखनऊ पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...