पति की गर्लफ्रेंड का ऋषिकेश में मर्डर, 311 किलोमीटर का खूनी सफर, हैरान कर देगी ननद-भाभी की ये साज़िश  

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttarakhand News: तारीख 25 मई: ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले के पास मौजूद नीलकंठ पैदल रास्ते पर पुलिस को एक युवती की लाश मिली। महिला के शरीर पर चोट के निशान थे और गले में एक दुपट्टा लिपटा हुआ था। पुलिस अफसरों को समझते देर ना लगी कि युवती की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। 

नीलकंठ के रास्ते पर मिला था शव

पुलिस ने मॉर्चुरी में लाश रखवा दी और सीसीटीवी की मदद से सुराग तलाशने में जुट गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मृतक युवती के साथ दो महिलाएं और एक पुरुष नीलकंठ मंदिर की ओर जाते दिखाई दिए। जबकि जानकी पुल के पास मृतक युवती वापसी में कैमरे में दिखाई नहीं दी। फुटेज में पुलिस को दिखा कि हरियाणा नंबर की कार में दो महिलाएं और पुरुष बैठकर वापस चले जाते हैं।  

पुलिस ने झाड़ियों से बरामद किया शव

पुलिस को कार के नंबर से पता चला कि कार गुड़गांव में रहने वाले अशोक की है। पूछताछ में अशोक ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले ओमवीर अपनी तीन महिला रिश्तेदारों के साथ नीलकंठ घूमने के लिए गये थे। जिनके नाम बबीता, ममता और अनीता हैं। वह खुद अपने ड्राइवर को साथ लेकर जानकी पुल तक गए। वापसी में अनीता के रिश्तेदार के घर चले जाने की बात कह कर सब वापस लौट आए। 

ADVERTISEMENT

ऋषिकेश पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

पूछताछ के बाद पुलिस ने ओमवीर, बबीता और ममता को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर तीनों ने बताया मरने वाली युवती का नाम अनीता था। तीनों ने मिलकर अनीता की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या की वजह भी चौंकाने वाली निकली। दरअसल मरने वाली युवती अनीता के बबीता के पति रंजीत से अवैध संबंध थे। 

पर्यटकों ने की थी महिला की हत्या

यही वजह थी कि बबीता और रंजीत में अक्सर झगड़े होते थे। रंजीत बबीता की पिटाई करता था। पति की मारपीट और अवैध संबंधों से परेशान होकर बबीता ने अनीता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इस प्लान में बबीता ने अपनी ननद ममता को भी शामिल किया था। उधर ममता ने अपने आशिक ओमवीर को भी इस प्लान का हिस्सा बना लिया। ओमवीर ने अशोक से कार मांगी और प्लान के मुताबिक ये तीनों अनीता को लेकर नीलकंठ दर्शन करने के बहाने ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए। 

ADVERTISEMENT

पति, पत्नी और वो वाली साजिश

नीलकंठ दर्शन के बाद वापसी में पैदल मार्ग पर बबीता, ममता और ओमवीर ने अनीता की ममता के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। कत्ल के बाद ये लोग वापस जानकी पुल पहुंचकर अशोक के साथ एचआर नंबर की गाड़ी से वापस  गुड़गांव चले गये। जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT