रामगढ़ में घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या, लेडी किलर गैंग ने दिन दहाड़े की लूटपाट, घर में लगा दी आग  

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jharkhand: झारखंड के रामगढ़ जिले में बदमाशो ने शहर के एक मकान में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला को ना सिर्फ दिन दहाड़े बेहरमी से कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है, बल्कि घर में लूटपाट करने के बाद घर को आग के हवाले भी कर दिया है। शहर में दिन दहाड़े हुई इस वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यह खूनी वारदात रामगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच के विद्यानगर के एक मकान में गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे की बताई जा रही है, जहां बदमाशो ने दिन दहाड़े यह खूनी वारदात को अंजाम दिया है।

पैर छूकर महिला के घर में घुसे चार लोग

बताया जाता है कि 62 वर्षीय सुशीला देवी अपने मकान में अकेली रह रही थी पति रेलवे से रिटायर्ड अशरफी प्रसाद शहर से बाहर गए हुए थे। पड़ोसियों की मानें तो सुशीला देवी के मकान में आज सुबह करीब 9 बजे एक लड़की के साथ तीन लड़कों को मकान के अंदर जाते हुए देखा गया है। उन लोगो के जाने के बाद मकान से लोगो ने धुंआ उठते हुए देखा, इसकी सूचना लोगो ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मकान के अंदर लगी आग पर काबू पाया।

आधे घंटे तक चला हैवानियत का खेल

आग पर काबू पाने के बाद पुलिस की टीम जब मकान के अंदर गई तो वहां का मंजर देखकर हैरान रह गई, किचन रूम में सुशीला देवी का शव खून से लतपथ पड़ा हुआ था। मृतक सुशीला देवी के सिर में गहरी चोट के निशान थे। दूसरे कमरे में अलमीरा का लॉकर दीवान वगैरह खुला पड़ा हुआ था और घर का सामान बिखरा हुआ था। किचन रूम के साथ साथ एक कमरा जलकर काला हो चुका था। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशो ने सबूत मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर अपने साथ ले गए। 

ADVERTISEMENT

(रामगढ़ से राजेश वर्मा की रिपोर्ट)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...