Video: BJP मंत्री के बेटे और गनर ने मां-बेटी को गिराकर पीटा, कपड़े भी फाड़े, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Up News: इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीतापुर का है, जहां एक पुलिस अधिकारी महिला को धक्का देते हुए देखा जा सकता है. जमीन पर एक युवक महिला के ऊपर बैठा हुआ है. वीडियो में महिला को जोर-जोर से चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "मुझे मारो..."

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पीड़ित महिला का आरोप है कि शहरी विकास राज्य मंत्री राकेश राठौड़ के बेटे ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की है. मंत्री उनकी कीमती जमीन हड़पना चाहते हैं. पुलिस इस मामले की जांच करने का दावा कर रही है. सीतापुर जिले के दुर्गापुरवा निवासी मंजू का आरोप है कि उसकी सराय मलुही में जमीन है. मंत्री ने उसे अपने घर बुलाया और 20 लाख में उसकी जमीन खरीदने की पेशकश की. शुक्रवार रात करीब 10 बजे मंत्री का ड्राइवर उनके घर आया और मोटरसाइकिल से उनके गेट में टक्कर मार दी. इसके बाद वह बाइक से उतरा और तीखी बहस करने लगा.

मंत्री ने कहा, 'यह भाई-बहन का निजी विवाद है'

इसके बाद वह शिकायत दर्ज कराने मंत्री के घर गई. इसके बाद मंत्री के बेटे प्रांशु, ड्राइवर शुभम और उसके गुर्गों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. महिला का आरोप है कि इन लोगों की नजर उसकी संपत्ति पर है. पीड़ित महिला ने बताया कि मंत्री ने पड़ोस के तीन घरों पर कब्जा कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर राज्य के शहरी विकास मंत्री राकेश राठौड़ ने कहा कि मेरा ड्राइवर शुभम महिला का भाई है. भाई-बहनों के बीच विवाद रहता है. मंजू उनके दरवाजे पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही थी. मेरे गनर ने महिला को धक्का देकर वहां से हटाया था.

ADVERTISEMENT

इस मामले में पुलिस अधीक्षक चाकेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो सामने आया है. महिला को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल वीडियो की जांच चल रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...