अलीगढ़ में औरंगज़ेब की पीट-पीटकर हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार, गिरफ्तारी के खिलाफ धरने पर बैठे हिंदू संगठन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Aligarh: अलीगढ़ में मंगलवार को औरंगज़ेब की मॉब लिंचिंग के दौरान हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भाजपा के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। हिंदू संगठनों ने सड़कों पर निकलकर बाजार बंद कराने के बाद आरोपियों की रिहाई की मांग की है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस बीच औरंगज़ेब के शव को शाहजमाल कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। 

चोरी के शक में सड़क पर पीट–पीटकर हत्या

गौरतलब है कि अलीगढ़ के मामू भांजा मोहल्ले में चोरी के शक में औरंगजेब नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक के जिंदा होने की उम्मीद को लेकर औरंगजेब को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वह अस्पताल परिसर में ही इकट्ठा हुए और जमकर हंगामा किया। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए। वह उनको समझाने में लग रहे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाया। औरंगजेब की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अलीगढ़ में औरंगज़ेब की पीट-पीटकर हत्या

समाजवादी पार्टी के नेता अज्जू इशहाक ने बताया कि ये मोबलिंचिंंग का मामला है। इसमें सात आठ लोगों ने मिलकर के एक मुसलमान लड़के औरगंजेब को मारा पीटा है और इतना मारा है कि उसकी हड्डियां टूट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपियो की शिनाख्त की और 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों की गिरफ़्तारी के विरोध में भाजपा की विधायक व अन्य भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। जमकर हंगामा करते हुए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शहर के संवेदनशील मामू भांजा इलाके की मार्केट को बंद करा दिया। शहर विधायक मुक्ता राजा ने कहा कि उनको इस बात की जानकरी ही नहीं है कौन सी वीडियो वायरल हो रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...