यूपी में प्रिंसिपल ने घर में घुसकर किया छात्रा का रेप, रेप का वीडियो वायरल, छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश, प्रिंसिपल फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: यूपी के कौशाम्बी जिले में एक  प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत सामने आई है। एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया। प्रिंसिपल की अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेप पीड़िता छात्रा ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। छात्रा हॉस्पिटल में भर्ती है। वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

ये मामला कोखराज थाना इलाके के कस्बे का है। यहां पर RSS की ओर से एक स्कूल संचालित किया जा रहा है। आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल छात्रा के परिजनों की गैरमौजूदगी में घर में घुस गया। यहां उसने छात्रा के साथ रेप किया। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल का प्रिंसिपल DK मिश्रा छात्रा से अश्लीलता कर रहा है।

प्रिसिंपल रेप करते हुए लाइव कैमरे में कैद

ये प्रिसिंपल रेप करते हुए लाइव कैमरे में कैद हो गया। रेप की वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा की मां की तरफ से मुकदमा दर्ज हुआ है। मगर डीके मिश्रा अब तक पकड़ा नहीं गया है। नतीजा यह निकला की रेप पीड़िता जान देने रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई। ट्रेन के आगे कूदने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ADVERTISEMENT

प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो अप्रैल महीने के बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता छात्रा की माँ ने कोखराज़ थाने में प्रिंसपल के ख़िलाफ़ रेप की तहरीर दी है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले के आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तालाश में जुट गई है। वहीं चर्चा है कि उक्त प्रिंसिपल पर इससे पूर्व भी एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था। जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी।


 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...