ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, अब इतने महीने का इंतजार बढ़ा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Jyoti Maurya Divorce case : एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) और आलोक मौर्या (Alok Maurya) के बीच तलाक के मामले की सुनवाई शुक्रवार को नहीं हो सकी. सुनवाई जिला परिवार न्यायालय में होने वाली थी. आलोक मौर्य के हाजिरी माफी के कारण शुक्रवार को सुनवाई टल गयी. मामले में अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होनी है. ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है. पीसीएस अफसर बनने के बाद ज्योति मौर्य के अपने पति आलोक मौर्य से रिश्ते खराब हो गए हैं. ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है.

ज्योति और आलोक मौर्य की शादी 2010 में हुई थी. ज्योति वाराणसी के चिरईगांव की रहने वाली हैं, जबकि आलोक आज़मगढ़ में पंचायती राज विभाग में सफाई कर्मचारी हैं. 2015 में ज्योति का चयन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीसीएस) के लिए हुआ. वह अपने पति और दो बेटियों के साथ प्रयागराज के देवघाट झलवा में मकान बनवाकर रहने लगीं. करीब तीन साल पहले दोनों के रिश्ते में दरारें आनी शुरू हुईं.

ज्योति ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. इस बीच आलोक का आरोप है कि ज्योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है. इन दोनों का दावा है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. आलोक ने सोशल मीडिया पर यह दावा कर सनसनी फैला दी थी कि उनकी पत्नी ने अफसर बनते ही उन्हें धोखा दे दिया. मनीष दुबे और ज्योति मौर्य से जुड़े कई ऑडियो क्लिप भी वायरल हुए हैं.

ADVERTISEMENT

नौकरी हासिल करने के बाद ज्योति ने अपने पति आलोक को छोड़कर अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। आलोक का आरोप है कि ज्योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है. इन दोनों का दावा है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. मनीष दुबे और ज्योति मौर्य से जुड़े कई ऑडियो क्लिप भी वायरल हुए हैं. कुछ दिन पहले ज्योति मौर्य ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से गुहार लगाई थी कि सोशल मीडिया से उनसे जुड़ी सभी सामग्री हटा दी जाए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...