कथावाचक की पत्नी को दूसरी पत्नी ने चरणामृत में मिलाकर पिला दिया जहर, इसके बाद जो हुआ ...

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Up News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दूसरी पत्नी ने अपने पति की पहली पत्नी को चरणामृत में जहर दे दिया. यह पूरी साजिश कथावाचक की दूसरी पत्नी ने अपने चचेरे देवर, देवरानी और चाची सास के साथ मिलकर रची थी. पीजीआई थाने की पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कथावाचक रामरूप तिवारी ने कथा समूह में अपने साथ रहने वाली तृषा शुक्ला नाम की महिला से दूसरी शादी की थी. इससे नाराज होकर उसकी पहली पत्नी माधुरी अपने सात साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रहने लगी.

वहीं कथावाचक अपनी पहली पत्नी और बेटे के अलग होने के कारण तनाव में रहने लगे. इसके अलावा घर का माहौल भी अच्छा नहीं था. जिसके चलते कथावाचक रामरूप तिवारी की दूसरी पत्नी तृषा ने अपनी पहली पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. उस ने चचेरे देवर संदीप, उस की पत्नी रुचि और चचिया सास गायत्री के साथ मिल कर साजिश रची.

ADVERTISEMENT

चरणामृत में मिलाकर पिला दिया केमिकल

साजिश के मुताबिक चचेरे देवर संदीप ने पहली भाभी माधुरी को फोन किया और मिलने के लिए पीजीआई के कालिंदी पार्क में बुलाया. जहां संदीप की पत्नी रुचि और संदीप की मां गायत्री भी मौजूद थीं. सभी लोग पार्क में बैठकर बातें कर रहे थे, तभी अचानक एक महिला आई और प्रसाद कहकर चरणामृत देने लगी.

जैसे ही माधुरी ने चरणामृत पिया, कुछ ही मिनटों में उसकी तबीयत खराब होने लगी और बेहोश होने लगी. योजना सफल होती देख संदीप अपनी पत्नी और मां के साथ मौके से भाग गया. उनके साथ तृषा भी वहां से चली गईं. लेकिन सौभाग्य की बात यह थी कि माधुरी को एहसास हुआ कि उन्हें चरणामृत में जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

शरीर से जहर निकालने के लिए माधुरी को उल्टियां होने लगीं. इस दौरान अर्धबेहोशी की हालत में माधुरी ने अपने जीजा को भी फोन कर मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे जीजा ने माधुरी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि चरणामृत में जहरीला केमिकल मिलाया गया था ताकि माधुरी की मौत हो जाए. फिलहाल कथावाचक की पहली पत्नी सुरक्षित है. पीजीआई थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि साजिश की मुख्य साजिशकर्ता तृषा शुक्ला समेत सभी को धारा 120-बी और 307 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT