राजा भैया के गढ़ कुंडा में रेप के आरोपी की हत्या, कुंडा में ग्राम प्रधान का काट दिया गला, कार में मिली लाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: करुणेश कुमार उर्फ मम्मन कुंडा का जलालपुर गांव का प्रधान था, करुणेश पर कुछ दिन पहले ही महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था। पुलिस के मुताबिक करुणेश की लाश औसान मंदिर के पास एक कार में मिली। करुणेश का गला काटकर कत्ल किया गया था। ये माना जा रहा है कि प्रधान की हत्या कार में ही की गई और कत्ल करने के बाद कातिल कार को बंद करके मौके से फरार हो गए। 

कुंडा में ग्राम प्रधान की गला रेतकर हत्या

कार में गांव के प्रधान की लाश मिलने की खबर पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। करुणेश के शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि गांव की एक महिला ने प्रधान करुणेश और उसके साथी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस रेप के इस पूरे मामले की जांच कर रही थी। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के लिए वह अधिकारियों के यहां आरोपी की गिरफ्तारी की गुहार लगा रही थी।

महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

रेप के खिलाफ पीड़िता ने एक वीडियो वायरल किया था और थाने में धरना भी दिया था। ये केस ग्राम प्रधान करुणेश भारती उर्फ मम्मन उसके साथी पवन सरोज और बाकी दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था। महिला ने छेड़खानी, रेप के अलावा मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।  पुलिस अफसरों का कहना है कि करुणेश की हत्या और रेप केस का आपस में कोई संबंध है या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...