देवर ने भाभी से की शादी तो भाईयों ने दी खौफनाक मौत, यूपी के बागपत में यूं हुआ रिश्तों का खून

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Baghpat: यूपी के बागपत में भाईयों ने मिलकर अपने ही सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया। भाई का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी भाभी से शादी कर उन्हे अपती पत्नी बना लिया था। ये खौफनाक वारदात शुक्रवार को सामने आई। ये घटना बड़ौत के गुराना इलाके में हुई। यहां 32 साल के यशवीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने यशवीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कातिलों की तलाश शुरु कर दी। जांच में खुलासा हुआ कि यशवीर का कत्ल उसी के भाईयों ने किया है।

गुराना में छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

दरअसल मृतक को मिलाकर घर में चार भाई थे। जिनमें सुखबीर, ओमवीर, उदयवीर व यशवीर शामिल थे। पुलिस के मुताबिक चारों भाइयों में से केवल सुखवीर की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद सुखवीर की मौत हो गई थी। भाई की मौत के बाद सुखवीर की बेवा पत्नी के परिजनों ने रितु की शादी का प्रस्ताव रखा। प्रपोजल ये था कि रितु की शादी यशवीर से कर दी जाए। दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार हो गए। 

दो भाइयों ने वारदात को दिया अंजाम

जिसके बाद मृतक सुखबीर की पत्नी रितु की शादी सुखवीर के छोटे भाई यशवीर से कर दी गई। यही वजह थी कि यशवीर के दोनों भाई ओमवीर और उदयवीर उससे रंजिश रखने लगे। यशवीर दिल्ली में काम करता था। वो पेशे से बस ड्राइवर था। शुक्रवार देर रात यशवीर ड्यूटी से घर लौट रहा था तभी घात लगाए ओमवीर और उदयवीर ने भाई यशवीर को गोली मार दी। गोली लगने से यशवीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक दोनों आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...