पेपर देने गई छात्रा की गला रेत कर हत्या, जान की भीख मांगती रही पर नहीं माना कातिल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: यूपी के सहारनपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर 22 साल की लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मानवी तोमर का शव गंगोह क्षेत्र के कॉलेज से 500 मीटर की दूरी पर मिला. पुलिस का मानना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. सीसीटीवी में आरोपी को पहचान लिया गया है. परिवार ने पुलिस ने सामने नारे लगाए और आरोपी के एनकाउंटर की मांग की ताकि मानवी को इंसाफ मिल सके.

रिश्तेदार ने की गला रेत कर हत्या

मानवी के भाई ने दूर के रिश्तेदार सागर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. SSP ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. बुधवार करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक खाली प्लॉट में महिला का शव खून से लथपथ हाल में मिला है. महिला की कुछ देर पहले ही गला रेत कर हत्या की गई थी. मौके से एक बैग भी बरामद किया गया जिसमें उसके नाम की किताबें थीं, जिसके आधार पर छात्रा के परिजनों को बुलाया गया और शव की पहचान की गई. 

Manvi Tomar
Manvi Tomar

CCTV में हुई आरोपी की पहचान

मानवी अपने पेपर देने के लिए अपने मौसा मोहकम सिंह के घर आई हुई थी. वो बैचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स के चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी. बुधवार को वो वापस अपने घर बीतिया गांव जाने के लिए अपने मौसेरे भाई के साथ गंगोह आई थी. बस स्टैंड पर मानवी को छोड़कर उसका भाई वहां से चला गया. सीसीटीवी में देखा गया कि मानवी उस रिश्तेदार सागर के साथ बाइक पर कहीं जा रही थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस कत्ल की वारदात को सीओ कार्यालय से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया था. 

ADVERTISEMENT

परिवार को पहले से थी खबर

मानवी तोमर को आरोपी सागर लगातार परेशान कर रहा था. इस बारे में छात्रा ने परिवार को बताया भी था. परिवार ने सागर को भी कई बार समझाया लेकिन आरोपी हरकत से बाज नहीं आया. पुलिस की जांच में पता चला कि पहले सागर का मानवी से झगड़ा हुआ, फिर उसके साथ मारपीट हुई और इसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से मानवी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. पूरे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया क्योंकि आरोपी पहले से ही पूरी तैयारी के साथ आया था. कैमरे में देखा गया कि आरोपी हत्या के कुछ देर पहले छात्रा के साथ गली में दिखाई दे रहा था, लेकिन मानवी को कोई अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है. आरोपी सागर अभी भी फरार है लेकिन उसकी पहचान कर ली गई है जिससे उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT