यूपी के कौशांबी में नाबालिग की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने न्यूड वीडिया किया वायरल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कौशांबी से अखिलेश कुमार की रिपोर्ट

UP Rape and Murder: यूपी के कौशांबी जिले में रेप व हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोप है कि पहले आरोपी ने लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और न्यूड वीडियो भी बना लिया। 
आरोपी ने न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो परिजन लड़की के साथ आरोपी के घर शिकायत देने गए थे। जहाँ आरोपी और उसके परिवार ने लडकी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं लड़की के परिजनों की जमकर पिटाई की गई। 

रेप किया और न्यूड वीडियो भी बनाया 

इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही एएसपी सहित पुलिस फोर्स के साथ मौके में पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। दरअसल मामला सदर मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। जहाँ गांव के ही रहने वाले एक युवक ने पहले किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद किशोरी का वीडियो भी बना लिया और कहीं शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक थाना मंझनपुर के आज एक घटना प्रकाश में आई है। जिसमे एक युवक पर रेप का भी आरोप लगाया गया है। पता चला है कि दोनों एक ही जाति के लोग है। लड़के और लड़की में संबंध भी थे। आज कोई वीडियो और फोटो वायरल होने की बात प्रकाश में आई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT