यूपी के हमीरपुर में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, किसान को दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा, ट्रैक्टर चढ़ा कर मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

हमीरपुर से नाहिद अंसारी की रिपोर्ट

UP Hamirpur Murder: ट्रेक्टर से रौंद कर हत्या किये जाने का यह मामला कुरारा थाना क्षेत्र में कुसमरा रोड का है। यहाँ आज दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर एक किसान को लाठीडंडों से पीटा और फिर ट्रेक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी गई। आसपास मौजूद लोगों ने बताया की ट्रेक्टर सवार चार पांच लोग थे, जिन्होंने डिमुहा गाँव के रहने वाले साइकिल सवार 75 वर्षीय किसान मान सिंह यादव को रोका और उसकी डंडे से पिटाई शुरु कर दी।  

 

ADVERTISEMENT

75 वर्षीय किसान की हत्या

 

साइकिल सवार 75 वर्षीय किसान की हत्या

जब मान सिंह को अधमरा कर दिया इसके बाद ट्रेक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या की और शव को सड़क के किनारे फेक कर फरार हो गए। मृतक की नातिन खुशबू ने बताया की बाबा आटा पिसवाने जा रहे थे तभी आरोपियों लाल करिया उसके बेटों ने उन्हें घेर कर हत्या कर दी। खुशबू ने बताया आरोपियों के खिलाफ खेत को लेकर मुकदमा चल रहा था, जिसपर कई बार धमकी भी दी जा चुकी है।  

 

ADVERTISEMENT

रोते बिलखते परिजन

 

शव को सड़क के किनारे फेक कर फरार 

जानकारी के मुताबिक आज इसी रंजिश में आरोपियों ने पहले बाबा को डंडे से पीटा और फिर ट्रेक्टर चढ़ा कर उनकी हत्या कर दी। हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी मैं फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वैड टीम के साथ मौके पर मौके पर पहुंचे हुए थे जिसने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रेक्टर चालाक आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT