गाजियाबाद में डॉक्टर से मारपीट का केस, कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ एफआईआर, लूट, मारपीट व हथियारों से लैस होने का केस

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट

UP Police Crime News: बुधवार को  गाजियाबाद में कुमार विश्वास की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। शुरुआत में ये आरोप लगा कि डॉक्टर ने कुमार विश्वास के काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की है। बाद में एक वीडियो सामने आया जिसमे देखा गया कि सुरक्षाकर्मी डॉक्टर की पिटाई कर रहे हैं। डॉक्टर पल्लव बाजपेई की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज की है। ये एफआईआर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने धारा 147, 148, 392, 323, 504 और 509 की धाराओं में FIR दर्ज की है।  

माना जा रहा है कि जांच के दौरान कुमार विश्वास की सुरक्षा ने तैनात सिक्योटी स्टाफ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल बुधवार को प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि एक व्यक्ति ने अपने वाहन से उनकी फ्लीट की कार को टक्कर मारी और उस व्यक्ति ने उनके सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। वहीं संबंधित व्यक्ति ने भी कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई।  

ADVERTISEMENT

 

गाजियाबाद पुलिस ने कुमार विश्वास की कंप्लेंट पर जांच की तो पता चला कि इन आरोपों में लोचा है। लिहाजा शाम होते होते पुलिस ने ट्विट कर जानकारी दी कि: 

ADVERTISEMENT

आज संज्ञान में आए प्रकरण में श्री कुमार विश्वास के काफिले पर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हमले के संबंध में प्रारंभिक जांच के क्रम में आरोप सिद्ध नही हुए हैं, थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा अग्रिम जांच के क्रम में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि कुमार विश्वास की ओर ऑनलाइन शिकायत मिली और इंदिरापुरम थाने में इस संबंध में फोन के माध्यम से शिकायत भी प्राप्त हुई थी। पुलिस अफसरों के मुताबिक यह घटना दोपहर में हिंडन पुल के पास हुई। एसीपी ने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा ‘‘हमने प्रारंभिक जांच शुरू की है। जांच के तथ्यों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...