बॉयफ्रेंड के रूम पर होली सेलिब्रेट करने पहुंची थी लड़की, फिर लड़के ने इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida News: नोएडा में देर रात हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड  (Girlfriend) की ब्लेड मारकर हत्या कर दी और फिर खुद पर भी ब्लेड मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जबकि युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा मामला छिजारसी थाना सेक्टर 63 क्षेत्र का है.

बॉयफ्रेंड के रूम पर होली सेलिब्रेट करने पहुंची थी लड़की

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बलिया के रहने वाले धनंजय कुमार पिछले दो साल से छिजारसी में रहते थे, होली से दो दिन पहले उनके गांव में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड निशा उसके कमरे में आई. दोनों ने एक साथ होली मनाई और निशा तब धनंजय के साथ उसके कमरे में रह रही थी. आज देर रात उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि धनंजय ने अपनी प्रेमिका निशा पर ब्लेड से हमला कर दिया. ब्लेड से हमले के कारण निशा को काफी चोटें आईं. जिससे काफी खून निकल गया और निशा की मौके पर ही मौत हो गई.

लड़के ने उठाया खौफनाक कदम

निशा की हत्या के बाद धनंजय ने भी आत्महत्या की कोशिश की और खुद पर ब्लेड चला लिया, जिससे वह भी घायल हो गया. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी, जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल धनंजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल धनंजय की हालत स्थिर है, पुलिस घटना के बारे में धनंजय से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा पाई है, पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT