UP Crime: होली के दिन नशे में धुत्त कार सवार ने डिलीवरी बॉय को रौंदा, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: नोएडा में होली के दिन नशे में धुत कार ड्राइवर ने स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक के साथ काम करने वाले कर्मचारी कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर मृतक के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 स्तिथ बिग बॉस्केट कंपनी में काम करने वाला दीपक यादव को कंपनी ने होली के दिन छुट्टी नही दी थी। छुट्टी न होने के कारण दीपक स्कूटी पर सवार होकर कंपनी जा रहा था तभी नशे में धुत्त एक कार सवार ने युवक दीपक को टक्कर मार दी। 

इस घटना में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। वही थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से ही दीपक के परिजनों में रोष है। मृतक युवक के सहकर्मी और परिजनो ने कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंपनी के कर्मचारी और मृतक के परिजन मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है।

ADVERTISEMENT

सहकर्मियों का कहना परिवार में इकलौता कमाने वाला था छुट्टी के दिन भी स्टोर कीपर ने मृतक डिलीवरी बॉय को काम बुलाया अब उसकी मौत हो गई है। वहीं मृतक दीपक के चाचा जनार्धन यादव ने बताया कि बताया कि उनके भतीजे की हादसे में मौत हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हम कंपनी ने मांग कर रहे है कि इनके  परिवार को कंपनी के तरफ से कुछ मदद मिले ताकि माँ-बाप के जीवन यापन में कोई दिक्कत न आए।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...