एक्स बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को पीटा, लिव-इन रिलेशन खत्म करने को लेकर विवाद, गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

UP Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर प्रेमिका ने पुलिस से शिकायत भी की है। प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि प्रेमी ने उसे बुरी तरह पीटा है। जिससे उसे काफी चोटें भी आई हैं। पीड़ित लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

प्रेमिका ने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए

दरअसल बिसरख थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेमिका ने बताया कि उसका पूर्व प्रेमी मार्केटिंग का काम करता है। वह दोनों करीब 2 साल से लिव-इन रिलेशन में थे लेकिन वह अचानक से उसको धोखा देना लगा। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

2 साल से लिव-इन रिलेशन

प्रेमिका ने बताया कि मैं एक दिन एक अन्य लड़की के साथ उसको देख लिया और फिर मैं उसे अपना रिलेशन खत्म करने की बात कही। लेकिन इसके बाद वह इतना गुस्सा आ गया कि उसने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपी ने जान से मारने की धमकी तक दी। प्रेमिका ने बताया कि बॉयफ्रेंड ब्लैकमेल भी करने लगा। 

ब्लैकमेल किया प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली

प्रेमिका ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसको साइको की तरह ट्रीट करता था। युवती ने कहा कि प्रेमी ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची तक डाल दी। प्रेमिका ने कहा कि जब उसने उसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई जिससे उसके शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। पीड़िता इस मामले में बिसरख पुलिस ने बताया कि लड़की के द्वारा शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT