सांपों के ज़हर सप्लाई केस में एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा पुलिस फिर करेगी यूट्यूबर से पूछताछ, दाखिल होगी चार्जशीट

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

UP Noida Crime: ओटीटी बिगबॉस फेम और यूट्यूबर इन एल्विश यादव लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं एल्विश यादव की मुश्किल है कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब नोएडा पुलिस रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पूछताछ के लिए बाकायदा सवालों की एक सूची तैयार कर ली है।

फिर होगी एल्विश यादव से पूछताछ

बीते साल नवंबर के शुरुआत में नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने वाले सपेरों के गिरोह को पकड़ा था। पूछताछ से पता चला था कि यह गिरोह यूट्यूबर एल्विस यादव के साथ जुड़ा हुआ है पुलिस ने इस मामले में एक एनजीओ की शिकायत के बाद एल्विश यादव समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था गिरफ्तार किए गए लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया था।

ADVERTISEMENT

 रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई

वहीं पूछताछ के लिए पुलिस ने एल्विश को भी नोएडा बुलाया था मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया था अब पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि पुलिस ने एक बार फिर एलविश यादव को पूछताछ के लिए बुलाने का मन बनाया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा पुलिस एलविश यादव से कुछ और सवाल करना चाहती है इसके लिए पुलिस एल्विश यादव को दोबारा पूछताछ करने के लिए बुलाने वाली है हालांकि पुलिस के  अधिकारी इस पूरे मामले पर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी 

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद यूट्यूबर एलविश यादव लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं पहले नोएडा में सांप के जहर सप्लाई के मामले में यूट्यूबर एलविश यादव पर मुकदमा दर्ज हुआ तो उसके बाद गुरुग्राम में एक अन्य यूट्यूब पर सागर ठाकुर के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने एलविश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो वहीं अब एलविश यादव के खिलाफ शिकायत करने वाले व्यक्तिगत धमकाने करो एल्विस पर लगा है इसके लिए पीड़ित ने बाकायदा एक शिकायत गाजियाबाद पुलिस को दी है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT