डीएसपी के बेटे ने चौकीदार के सीने में घोंप दिया चाकू, यूपी पुलिस के रिटायर्ड डीएसपी को बेटे का खौफनाक कांड

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida Crime: 31 मार्च की रात। 65 साल के नंदराम रोज की तरह चौकीदार की ड्यूटी पर थे। इसी दौरान कोंडली गांव के समीप निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास एक युवक शराब के नशे में घूमता दिखाई दिया। चौकीदार नंदराम ने उसे चोर समझकर वहां से खदेड़ दिया। अभी कुछ वक्त गुजरा था कि वो ही युवक दोबारा नंदराम के सामने खड़ा था। युवक के हाथ में एक तेज़धार चाकू था। इससे पहले कि नंदराम कुछ समझ पाते युवक ने चाकू उनके सीने में घोंप दिया। युवक ने नंदराम के जिस्म पर कई चाकू मारे। सिर पर पत्थर मारा और मौके से फरार हो गया।

डीएसपी के बेटे ने की थी बुजुर्ग चौकीदार की हत्या

सुबह होते ही लोगों ने चौकीदार की लाश देखी तो पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि मरने वाले चौकीदार छत्तीसगढ़ के जिला बिलासपुर गांव चिरापरा के मूल निवासी थे। वारदात के बाद मृतक नंदराम के बेटे ने नॉलेज पार्क थाने में मृतक के बेटे ने मुकदमा दर्ज कराया था। अब पुलिस ने कातिल की तलाश शुरु की। हमलावर तक पहुंचने के लिए पुलिस ने मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरु की। पुलिस को सीसीटीवी में एक नौजवान दिखाई दिया। आस पास पता किया गया तो जानकारी मिली कि युवक का नाम शाश्वत है। शाश्वत जेपी अमन सोसाइटी में रहता था। पुलिस ने रेड कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सीने में घोंपा चाकू पत्थर से सिर कुचला

पुलिस जांच में पता चला कि शाश्वत सिंह यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला है। शाश्वत के पिता शील कुमार यूपी पुलिस के रिटायर्ड डिप्टी एसपी हैं। नोएडा पुलिस ने खुलासा किया है कि शाश्वत रविवार की रात शराब के नशे में था। वो कोंडली गांव के पास निर्माणाधीन इमारत के पास घूम रहा था। इसी दौरान चौकीदार नंदराम ने उसे चोर समझा और फटकार लगाकर खदेड़ लिया। यह बात रिटायर्ड डीएसपी के बेटे को बेहद नागवार गुजरी। कुछ ही देर बाद गुस्से में तमतमाया शाश्वत सोसाइटी से चाकू लेकर आ गया। चौकीदार पर चाकू से हमला बोल दिया। छाती में चाकू मारे और नंदराम के सिर पर पत्थर उठाकर दे मारा। वारदात को अंजाम देने के बाद अपने फ्लैट में पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी के घर से चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT