बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड को कॉल, फोन रखते ही 19वीं मंज़िल से कूद गई गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड और एक कॉल का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida Crime: यूपी के गौतमबुद्ध नगर के बिसरख इलाके की एक सोसाइटी में काम करने वाली एक लड़की ने मंगलवार सुबह को 19वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पीड़िता की मां की तरफ से उसके (मृतका) प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस की टीम जांच में जुटी है कि आखिर सुसाईड की वजह क्या है।

आखिर सुसाईड की वजह क्या 

इस घटना को लेकर सैकड़ो लोगों ने सोसाइटी के बाहर आज दोपहर से शाम तक जमकर हंगामा किया। इसमें कुछ नेता और सोसाइटी में काम करने वाले घरेलू सहायक और सहायिकाएं शामिल रहीं। पुलिस के काफी समझाने के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि सोसाइटी में काम करने वाली कुमारी आंचल (20) ने आज सुबह को सोसाइटी की 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड और एक कॉल का राज़ 

उन्होंने बताया कि आंचल सोसाइटी के 8वीं मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति के घर में काम करती थी। कठेरिया ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका ने सोसाइटी में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल फोन लेकर मोनू नामक युवक से बात की थी और उससे बात करने के बाद वह तनाव में आ गई तथा उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोनू विजयनगर में रहता है तथा आंचल के साथ उसका काफी दिनों से प्रेम संबंध था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT