सीमा हैदर जैसा मामला! टिकटॉक पर प्यार, 'दिलरुबा' 3 बच्चों के साथ अब्दुल के प्यार में पहुंच गई भारत

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती इलाके में पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर (Seema Haider) जैसा मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. महिला बांग्लादेश (Bangladesh) की रहने वाली है. जब महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंची तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भारत और नेपाल सीमा पर स्थित भरथा रोशन गढ़ गांव की है. दिलारुबा (Bangladesh Girl Dilruba) नाम की महिला का टिकटॉक (Tiktok) के जरिए एक लड़के से प्यार हुआ था. प्रेमी का नाम अब्दुल करीम बताया जा रहा है. जब दिलारुबा बांग्लादेश से सीमा पार कर भारत पहुंची तो उसे अब्दुल के बारे में सच्चाई का पता चला. अब्दुल पहले से शादीशुदा था, इसी वजह से दिलारुबा ने आपत्ति जताई.

दिलरुबा' 3 बच्चों के साथ अब्दुल के प्यार में पहुंच गई भारत

बांग्लादेशी महिला के गांव में आने की खबर फैलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई, तो उसने पासपोर्ट और वीजा सहित वैध दस्तावेज पेश किए. दिलारुबा के पास पर्यटक वीजा है. पुलिस हिरासत के दौरान महिला ने यह भी बताया कि अब्दुल से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी.

ADVERTISEMENT

दिलरुबा' 3 बच्चों के साथ अब्दुल के प्यार में पहुंच गई भारत

टिकटॉक पर प्यार

दिलारुबा ने बताया कि वह बांग्लादेश के राजशाही जिले की रहने वाली हैं. उसकी अब्दुल से मुलाकात टिकटॉक के जरिए हुई थी. यहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसम खाई. हालांकि, जब दिलारुबा अब्दुल के घर पहुंची तो उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है. अब्दुल की पत्नी ने भी पूरे हालात पर कड़ी आपत्ति जताई है.

पाकिस्तान से आई थी सीमा

गौरतलब है कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ करीब तीन महीने पहले पाकिस्तान से भारत पहुंची थीं. अपने प्रवास के दौरान उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के रहने वाले सचिन मीना से हुई,  उनका प्यार धीरे-धीरे इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने साथ जीने-मरने की कसम खा ली और वह अपने प्यार से दोबारा मिलने के लिए अवैध तरीकों से भारत में दाखिल हो गई. सीमा हैदर को अपनी कहानी के लिए भारतीय मीडिया में महत्वपूर्ण पहचान मिली है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT