बॉयफ्रेंड से मिलने UP पहुंची MP की लड़की, मांग में सिंदूर देख हैरान रह गया प्रेमी, फिर जो हुआ...

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी की एक लड़की अपने प्रेमी से मिलने बांदा आई थी. जब प्रेमी को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया. इसके बाद लड़की थाने पहुंची और पुलिस को जहर खाने की धमकी भी दी. उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. यह भी पता चला कि लड़की ने अपने प्रेमी से झूठ बोला था कि उसकी शादी नहीं हुई है.

दरअसल, मध्य प्रदेश के कटनी जिले की एक शादीशुदा लड़की और बांदा के एक युवक के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और शादी की बातें होने लगीं. फिर लड़की अपने पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने बांदा चली गई. प्रेमी को नहीं पता था कि उसकी प्रेमिका शादीशुदा है.

जैसे ही प्रेमी ने देखा कि उसकी प्रेमिका मांग में सिन्दूर, चूड़ी और माला डाल रही है तो उसने शादी से इंकार कर दिया. इसके बाद लड़की सीधे महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने लड़की से जानकारी ली और उसकी तलाशी ली, जिसमें जहरीला पदार्थ मिला. लड़की को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया और हिरासत में रखा गया.

ADVERTISEMENT

मामले के बारे में महिला थाना प्रभारी मोनी निषाद ने बताया कि एक शादीशुदा लड़की अपने प्रेमी से मिलने आई थी. चूंकि लड़की शादीशुदा थी इसलिए प्रेमी ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया. उन्होंने बताया कि लड़की की काउंसलिंग की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT