बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की सहेली से SEX करने से मना किया तो सहेली ने अपने दांतों से प्राइवेट पार्ट काट डाला

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Kanpur News: ग्रामीण कानपुर में एक चौंकाने वाली घटना में, एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट तब काट दिया जब उसने उसकी सहेली के साथ अवैध संबंध बनाने से इनकार कर दिया. युवक देर रात अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था, जहां यह घटना सामने आई. लड़की प्रेमी को उसकी सहेली से संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रही थी.

प्रेमिका ने काटा शादीशुदा प्रेमी का गुप्तांग

घायल युवक गंभीर हालत में जैसे-तैसे अपने घर पहुंचा. घटना की जानकारी उनकी पत्नी ने पुलिस को दी. कानपुर देहात पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर गांव में हुई.

खबरों के मुताबिक, चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की सहेली से यौन संबंध बनाने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिससे उसकी दोस्त नाराज हो गई. बताया जाता है कि रविवार की देर रात शादीशुदा युवक चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया. हालांकि, वहां गर्लफ्रेंड की सहेली भी पहुंच गई.

ADVERTISEMENT

सहेली की इस बात को लेकर हुआ था विवाद

जब गर्लफ्रेंड की सहेली ने प्रेमी पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया तो युवक विरोध करने लगा. इससे गुस्साई सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट दांतों से काट डाला. गंभीर रूप से घायल युवक घर लौटा, जहां उसकी पत्नी ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. यह खबर सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. पीड़िता को शुरू में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और बाद में कानपुर शहर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

रौतापुर कला गांव में हुई घटना में पीड़ित ने बताया कि उसका अपने ही गांव की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह महिला कुछ महीने पहले अपने पति से अलग हो गई थी. रविवार देर रात युवक छिपकर अपनी प्रेमिका के घर गया, लेकिन महिला की सहेली ने भी उसे धमकाया. कथित यौन संबंधों को लेकर प्रेमिका की सहेली उसके साथ मारपीट करने लगी। यह एक हिंसक टकराव में बदल गया, जिसके परिणामस्वरूप भयावह घटना हुई.

ADVERTISEMENT

इस घटना की खबर से गांव में हड़कंप मच गया और शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गये. घायल युवक मौके से भागने में सफल रहा. खून से लथपथ जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी सदमे में आ गई. उसने तुरंत आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 डायल करके पुलिस को सूचित किया.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने युवक से एफआईआर दर्ज करने के लिए औपचारिक शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया है, लेकिन शर्मिंदगी के कारण उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...