ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन Boyfriend संग हो गई रफूचक्कर, दूल्हा स्टेज पर बैठा करता रहा इंतजार, बैरंग लौटी बारात

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: यूपी के कानपुर में एक दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से इनकार कर दिया. वह ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने भाग गई. इधर, दूल्हा जयमाल के इंतजार में स्टेज पर बैठा रहा. जैसे ही उसे दुल्हन के फैसले के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. आखिरकार बारात दुल्हन को विदा कराए बिना ही वापस लौट गई.

दरअसल, मामला दुल्हन के प्रेम प्रसंग का था जिसके चलते उसने शादी से इनकार कर दिया. इस घटना से दूल्हे पक्ष के लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. मामला पुलिस तक पहुंच गया है. फिलहाल पुलिस फरार दुल्हन की तलाश कर रही है. अधिकारी ने बताया कि जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं.

जानिए पूरा मामला

पूरा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के बंदीमाता रोड स्थित एक गांव का है. जहां सोमवार की रात कानपुर देहात से बारात आई थी. बारात का स्वागत किया गया, नाश्ता-पानी दिया गया. स्वागत भी हो चुका था. अन्य रस्में पूरी करने के बाद दूल्हे को स्टेज पर बैठाया गया। सभी बाराती नाच-गा रहे थे। लेकिन घर से ब्यूटी पार्लर के लिए निकली दुल्हन अभी तक वापस नहीं लौटी है.

ADVERTISEMENT

जब परिजनों ने उसे फोन किया तो पता चला कि दुल्हन शादी नहीं करना चाहती है. उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. जब इसकी जानकारी दूल्हे पक्ष को हुई तो बारात में सन्नाटा छा गया। काफी देर तक बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो दूल्हा खाली हाथ बारात लेकर लौट गया। उधर, दुल्हन के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दुल्हन शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन परिवार की इच्छा के बाद वह राजी हो गई. लेकिन बारात आने के बाद उसका मन बदल गया. वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई और वहां से गायब हो गई. वह वापस नहीं लौटी. जिससे दूल्हे पक्ष में सन्नाटा छा गया. बताया जा रहा है कि दुल्हन का एक लड़के से काफी समय से अफेयर चल रहा था. दुल्हन उससे शादी करना चाहती थी. इसलिए वह शादी के दिन अपने प्रेमी के साथ भाग गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...