UP News: महिला को पति ने दिया तीन तलाक, फिर जेठ-ननदोई ने हलाला के नाम पर किया रेप

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Moradabad News: मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हलाला के नाम पर एक महिला के साथ उसके जेठ व ननदोई ने दुष्कर्म किया. महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया था. पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसकी शादी ढाई साल पहले नावेद उर्रहमान से हुई थी. शादी में हैसियत के मुताबिक दहेज दिया गया था. आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करने लगे. शादी के बाद एक बेटा भी पैदा हुआ. इसी साल जुलाई महीने में उसके पति ने उसे तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता अपने बच्चे को लेकर मायके चली गयी.

हलाला के नाम पर देवर-भाभी ने किया रेप

कुछ दिनों बाद परिजनों के समझाने पर महिला अपने ससुराल लौट आई. आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने तीन तलाक का हवाला देकर हलाला की शर्त रखी. उससे कहा गया कि अगर वह हलाला करवाएगी तो ही उसका नावेद से दोबारा निकाह होगा. पीड़िता का आरोप है कि हलाला के नाम पर उसके जेठ उवेदुर्रहमान और ननदोई फकरुद्दीन ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया. पीड़ित महिला ने अपने पति, ननदोई समेत आठ ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आठ लोगों पर मुकदमा किया

एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर कोतवाली में एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर तलाक देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा देवर और भाभी पर हलाला के नाम पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT