दूल्हे ने दुल्हन को किया Kiss तो मचा बवाल, आधी रात में भागी दुल्हन, अजब दुल्हन की गजब कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: ये मामला है यूपी के हापुड़ (Hapur) का जहां पर दूल्हा-दुल्हन (bride-groom kiss) ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और उसके बाद दूल्हे ने दुल्हन को किस किया. बस इस एक किस की वजह से ही सारा मामला खराब हो गया. लड़की के घरवालों को ये जरा भी पसंद नहीं आया कि उनकी बेटी को उसके होने वाले पति ने किस कर दिया. शाहनाई बजने की जगह लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे. लड़की के ताऊ ने इस बात पर खूब बवाल किया और शादी तोड़ दी. आधे लोग हॉस्पिटल, तो आधे लोग थाने में नजर आए. लेकिन असली ट्विस्ट तब आया जब दुल्हन ने अपना भारी भरकम लहंगा उठाया और फिर एक ऐसा कदम उठाया कि पूरी कहानी ही पलट गई.  

दूल्हे ने दुल्हन को किया kiss

देखिए एक लड़की की जिंदगी में शादी का दिन सबसे खूबसूरत होता है. उस दिन से उसकी पूरी जिंदगी बदलने वाली होती है. तो जब शादी के दिन सविता की बारात उसे लेने आई तो वो उसे बिना लिए ही चली गई. इसकी वजह बस इतनी थी कि सविता के होने वाले पति दिपांशु ने गले में वरमाला डालने के बाद माथे पर अपनी दुल्हन को किस कर लिया. इसके बाद लड़की के ताऊ नेपाल सिंह ने कहा कि ये दिल्ली या नोएडा नहीं है, यहां पर इस तरह की हरकत नहीं चलेगी. बात इतनी बिगड़ गई कि हर तरफ कुर्सियां उठाकर लोग एक दूसरे को मारने लगे. एक दूसरे को मारते-मारते आधे लोग थाने तक पहुंच गए और आधे लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. शादी तोड़ दी गई और बारात बिना दुल्हन के वापस चली गई. 

घरवालों ने वापस भेजी बारात

कहानी तब पलटी जब अपने बचपन के प्यार के लिए सविता ने बड़ा कदम उठाया. सुबह से करीब साढ़े चार बजे सविता ने अपना भारी भरकम लहंगा उठाया और वो अपने घर से भागकर अपने होने वाले पति दिपांशु के घर चली गई. वहां पर दोनों ने जल्दी-जल्दी शादी कर ली. जैसे ही इसके बारे में सविता के ताऊ को पता चला तो उन्होंने कहा कि पति-पत्नी अपने कमरे में जो भी करे वो उनकी मर्जी है लेकिन हमारे गांव में ये सब नहीं चलता, जो सविता ने किया उसके लिए मैं उसे कभी मांफ नहीं करूंगा. 

ADVERTISEMENT

पति नहीं kiss करेगा तो कौन करेगा

दूल्हें की बहन ने कहा कि उसके भाई ने कुछ गलत नहीं किया. ये सब आजकल का ट्रेंड है. मेरे भाई से फोटोग्राफर ने पोज करने के लिए कहा था और उसने वहीं किया. दिपांशु की मां ने कहा कि अगर एक पति-पत्नी एक दूसरे को किस नहीं करेंगे तो कौन करेगा. इस पूरे मामला में कोई भी एफआईआर नहीं हुई, इसके बाद दिपांशु अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर नैनीताल चला गया और कहा कि वो अब खुश है और सुरक्षित है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...