बचपन से ताऊ ने भतीजी को पाला और जब बड़ी हुई तो किया ऐसा गंदा काम, हुई 5 महीने की प्रेग्नेंट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के शालीमार गार्डन से आया है. यहां एक बाप ने अपनी गोद ली बेटी के साथ बार-बार गलत काम कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया. इस 14 साल की अपनी बेटी के साथ ये आरोपी 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा. पीड़ित किशोरी की मां के जरिए इस बात का पता लगा और मां के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर ही आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया. बाप-बेटी (father-daughter) का रिश्ता सबसे खूबसूरत माना जाता है, लेकिन इस तरह की खबरों से मन कांप उठता है और ये ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इस तरह की खबरें पहले भी देखी जा चुकी हैं, जहां पर रिश्तों को शर्मसार होते हुए देखा गया है. 

अपने भाई की बेटी को किया प्रेग्नेंट

पुलिस के मुताबिक लड़की की मां ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता की मां ने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने अपने देवर की बेटी को जन्म से ही गोद ले लिया था और दोनों मिलकर उसका पालन पोषण कर रहे थे. ये लड़की आठवीं क्लास में पढ़ती है और मां एक घरेलू साहिका है, वहीं उसका आरोपी बाप दिल्ली के मेंटल हॉस्पिटल में माली है. महिला ने बताया कि कई साल पहले ही देवर और देवरानी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. तभी से बच्ची अपने ताऊ और ताई के साथ रह रही थी. महिला का आरोप है कि जब वो घर का काम करने बाहर जाती थी उस वक्त ही उसका पति उसकी बेटी के साथ गलत काम करता था. दिसंबर 2023 में पहली बार बच्ची के साथ उसके पिता ने गलत काम किया. इसके बाद से वो लड़की को और उसकी मां को मारने की धमकी देता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था.

Crime News
Crime news

स्कूल में पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब हॉस्पिटल में जांच होने पर पता चला कि 14 साल की लड़की प्रेग्रनेंट है. दरअसल जब बच्ची स्कूल गई हुई थी तो वहां वो बेहोश हुई और गिर गई, फिर उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां पता चला कि बेटी गर्भवती है. फिलहाल इस मामले में शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT