बेवफा बीवी का कांड, बॉयफ्रेंड से कराई घर की लूट फिर पति से बोली डकैतों ने मेरा गैंगरेप किया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बिजनौर में कारोबारी के घर डकैती और उसकी पत्नी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक इस पूरे कांड के पीछे कोई और नहीं बल्कि बिजनेसमैन की पत्नी और उसका प्रेमी है. पत्नी ने अपने प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए पूरी साजिश रची थी. दोनों ने मिलकर घर में घुसकर गैंगरेप, लूटपाट और सिगरेट से शरीर को जलाने की फर्जी कहानी रची थी.

बिजनौर पुलिस ने लूट की इस फर्जी घटना का पर्दाफाश करते हुए पेंट कारोबारी की पत्नी और उसके प्रेमी पुष्पेंद्र को लूटे गए माल समेत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि शेयर बाजार में पैसा डूबने के कारण पुष्पेंद्र पर काफी कर्ज हो गया था. उसे नीचा दिखाने के लिए कारोबारी की पत्नी ने मिलकर लूट और सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी रची थी।

पति ने शिकायत दर्ज करायी थी

आपको बता दें कि 15 नवंबर को बिजनौर के पेंट कारोबारी मोहित राणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था कि पांच बदमाशों ने उनके घर में घुसकर लूटपाट की, उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके शरीर को सिगरेट से जला दिया. इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. व्यवसायी ने यह भी आरोप लगाया था कि 19 अक्टूबर को दो अपराधियों ने उनके यहां लूटपाट की थी और 80 हजार रुपये छीन लिये थे. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी लेकिन पुलिस ने आश्वासन देने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की. इसे ध्यान में रखते हुए एसपी ने नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है.

ADVERTISEMENT

कारोबारी के घर डकैती और उसकी पत्नी से दरिंदगी का मामला लखनऊ तक गूंजा. डीआइजी को खुद मौके पर जाकर परिजनों से बात करनी पड़ी. लेकिन देर शाम पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कारोबारी की पत्नी के साथ रेप की कोई घटना नहीं हुई है. मेडिकल रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई है.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लुटेरा कोई और नहीं बल्कि कारोबारी की पत्नी का पुराना प्रेमी है, जो किरतपुर के चितावर गांव का रहने वाला है. लेकिन हाल में वह बिजनौर शहर के आदर्श नगर मोहल्ले में रह रहा था. घटना वाले दिन कारोबारी की पत्नी ने ही अपने प्रेमी को घर बुलाया था. उस समय उसके पति, सास-ससुर और बच्चे किसी रिश्तेदार से मिलने गये थे.

बिजनौर पुलिस ने प्रेमी पुष्पेंद्र को लूटे गए माल समेत गिरफ्तार कर लिया है

अपने ही हाथों से शरीर को सिगरेट से जलाया था

इस दौरान प्रेमी द्वारा कथित डकैती की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें पुष्पेंद्र घर में रखे डेढ़ लाख रुपये, आभूषण, मोबाइल और एलईडी लूट ले गया. वह घर में खड़ा स्कूटर भी ले गया. वहीं, बिजनेसमैन की पत्नी के शरीर पर लगे सिगरेट के निशान को उसने अपने हाथों से जलाया था.

ADVERTISEMENT

सिगरेट से हाथ जलाने का दावा किया गया

एसपी नीरज जादौन के मुताबिक, मामले को भटकाने के लिए कारोबारी की पत्नी ने खुद सिगरेट से अपने हाथ जलाए थे. सर्विलांस जांच के बाद आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके कब्जे से डकैती में दिखाए गए सभी सामान बरामद कर लिए गए. अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. जांच के बाद आरोपी पत्नी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

बिजनेसमैन की पत्नी के प्रेमी ने क्या बताया?

गिरफ्तार पुष्पेंद्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह और कारोबारी की पत्नी दोनों 10 से 12 साल पहले एक स्कूल में पढ़ाते थे. जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ता बन गया. शेयर बाजार में पैसा लगाने के बाद पुष्पेंद्र कर्ज में डूब गया था. इसी कर्ज को चुकाने के लिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर लूट की यह झूठी कहानी रची थी.

कारोबारी की पत्नी के कहने पर ही पुष्पेंद्र अलमारी के ताले काटने के लिए कटर लेकर पहुंचा था. कटर से अलमारी के ताले काटकर 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी और डेढ़ लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए. वह अपने साथ एक एलईडी और एक स्कूटर भी ले गए.

ये सवाल उठ रहे हैं

फिलहाल पुलिस ने पुष्पेंद्र की गिरफ्तारी के बाद घटना का खुलासा कर दिया है. लेकिन अभी इस मामले में कुछ सवाल उठ रहे हैं, जिनका पुलिस ठीक से जवाब नहीं दे पाई है. उदाहरण के तौर पर एक आदमी नगीना गांव से लेकर बिजनोर शहर तक 60 किलोमीटर तक अकेले घर से एलईडी, स्कूटर और अन्य सामान कैसे लेकर गया? क्योंकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में पुष्पेंद्र को ही गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की संलिप्तता के सवाल पर वह आगे की जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...