बस्ती के डीएसपी को महिला के साथ पत्नी ने फ्लैट में पकड़ा, कर दी महिला मित्र की पिटाई, डिप्टी एसपी, पत्नी और बेटी पर केस दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh: यूपी के बस्ती में तैनात CO City विनय चौहान पर महिला मित्र ने एफआईआर दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक बीती 26 मई को ये महिला सर्किल ऑफिसर विनय चौहान से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंची थी। अचानक देर रात सीओ की पत्नी और बेटी घर पर पहुंची और महिला की जमकर पिटाई कर दी। महिला ने जयपुर पुलिस में घटना की शिकायत की। जिसके बाद जयपुर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच बस्ती पुलिस को भेज दी।

बस्ती में DSP को महिला के साथ उसकी पत्नी ने पकड़ा

जांच के दौरान ही बस्ती पुलिस ने महिला थाने में डिप्टी एसपी विनय चौहान, उनकी पत्नी और बेटी पर केस दर्ज किया है। दरअसल राजस्थान की रहने वाली शादीशुदा महिला मित्र ने विनय चौहान उनकी पत्नी और बेटी पर दर्ज कराया बंधक बनाकर मारपीट करने के साथ साथ एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। बस्ती के महिला थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी।

कर दी पिटाई, FIR दर्ज

चूंकि सीओ विनय चौहान बस्ती में तैनात थे लिहाजा उनकी पत्नी और बेटी के साथ साथ विनय चौहान पर दर्ज केस की जांच सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस करेगी। फिलहाल मुकदमा दर्ज होने के बाद आईजी रेंज बस्ती आरके भारद्वाज ने विनय चौहान के निलंबन और विभागीय कार्रवाई की संस्तुति रिपोर्ट डीजीपी मुख्यालय को भेज दी है। सीओ विनय चौहान को सीए सिटी के पद से हटा दिया गया है। डिप्टी एसपी से फिलहाल सभी चार्ज भी छीन लिए गए हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...