शादाब ने दिमागी रुप से कमजोर दानिश के माथे पर गर्म औजार से लिखा भोलेनाथ, पुलिस ने लिया एक्शन

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट

UP News Bareilly: सावन के पहले दिन से लेकर आखिरी सोमवार तक उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शहर की अमन शांति को खराब करने के लिए लोगों ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। किसी न किसी बहाने से कुछ खुराफाती तत्वों ने शहर का अमन शांति खराब करने की भरपूर कोशिश की लेकिन प्रशासन और पुलिस प्रशासन की सतर्कता और कोऑर्डिनेशन की वजह से स्थिति को कंट्रोल पाया गया। बरेली के थाना प्रेम नगर क्षेत्र के शाहाबाद में एक व्यक्ति ने मुस्लिम समुदाय के युवक के माथे पर औजार से जय श्री भोलेनाथ लिख दिया है। 

माथे पर औजार से जय श्री भोलेनाथ लिखा  

बताया जा रहा है कि मुस्लिम समुदाय का यह युवक दिमागी रूप से कमजोर है इस घटना के सामने आते ही परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा किया। शाहाबाद के रहने वाले शादाब ने दानिश के माथे पर औजार से जय भोलेनाथ लिख दिया। जिस समय दानिश के माथे पर जय भोलेनाथ लिखा जा रहा था तो वह दर्द से चिल्ला रहा था लेकिना शादाब को उसे पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया और वह औजार से उसके माथे पर जय भोलेनाथ लिखता रहा जब पीड़ित युवक अपने घर पहुंचा तो उसने अपने परिजन को यह पूरी बात बताई उसके बाद संगम मच गया।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मामला एक ही मजहब के युवक से जुड़ा

पुलिस ने घर वालों से लिखित शिकायत करने को कहा है जिसके बाद घर वाले शिकायत करने के लिए राजी हो गए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी लिया है। बताया यह भी जा रहा है कि मामला एक ही मजहब के युवक से जुड़ा था तो दोनों ही परिवार के लोगों ने समझौता कर लिया है जिसके बाद पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत वापस ले ली है और पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ने से रोक दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT