बेटी से छेड़छाड़ पर दो युवको को जीप से रौंदा, पीट-पीटकर मार डाला, बोरे में मिली लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Crime News: एमपी के आगर मालवा जिले में एक खेत पर दो बोरो में बरामद हुई दो लाशों की जानकारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्राम बटावदा में एक खेत पर लाशों की जानकारी मिलने पर एसपी संतोष कौरी सहित पुलिस बल व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने इस डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

दो बोरों में बरामद हुई दो लाशों का राज़

पुलिस अफसरों के मुताबिक दोनों युवकों की हत्या छेड़छाड़ करने का बदला लिया गया था। दरअसल आगर मालवा जिला ओर शाजापुर जिला बार्डर के हाईवे पर गांव के चौकीदार को एक क्षतिग्रस्त मोटर सायकिल दिखी थी। इसकी सूचना चौकूदार ने आगर जिले के कानड थाने पर दी। कुछ ही देर बाद पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की जिले की बार्डर पर बसे गाव बटावदा के खेत मे बने एक कमरे में दो लोगों की लाश रखी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे से दो युवकों की लाश बरामद की। पुलिस जांच में पता चला कि ये खेत में बना कमरा मेहरबान सिंह का है। 

 

ADVERTISEMENT

दो युवको को जीप से रौंदा

 

बेटी से छेड़छाड़ पर दो युवको को जीप से रौंदा

पुलिस को पता चला कि मेहरबान सिंह शाजापुर जिले के झिकड़िया गाव का रहने वाला है। मेहरबान फरार था। पुलिस की टीमों ने दबिश मारकर मेहरबान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। मेहरबान ने पुलिस को बताया की उसकी बेटी के साथ यह दोनो युवक छेड़छाड़ किया करते थे। दोनों नंदराम गुजर और गोविंद गुर्जर जो कि देवास जिले के रहने वाले थे। मेहरबान की बेटी को छेड़ते थे और परेशान कर रहे थे यही वजह है कि दोनों की हत्या कर दी गई। पहले युवकों की मोटरसायकिल को बोलेरो से टक्कर मार कर घायल किया फिर खेत पर ले जाकर रात को दोनों की लाठियों से की पिटाई और फिर हत्या कर दोनो की लाश को बोरे मे भर दिया।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT