शेरवानी पहनते समय दूल्हे को आया हार्ट अटैक, बारात की जगह निकली अर्थी

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बारात ले जाने के लिए तैयार हो रहे दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया. परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूल्हे की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में चीख-पुकार मच गई. शादी वाले घर में मातम पसर गया. बारात में जाने के लिए पहुंचे लोग शवयात्रा में शामिल हुए.

जानकारी के अनुसार, यह घटना थाना जरवल रोड क्षेत्र अंतर्गत अटवा गांव की है. दरअसल, राम लाल को बेटे राजकमल की कल जरवल थाना क्षेत्र के क्योलीपुरवा अट्टैसा गांव में बारात जानी थी. उनके घर में शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं. कल राजकमल बारात ले जाने की तैयारी में था. राजकमल को दूल्हे वाली पोशाक पहनाई जा रही थी, सेहरा बांधते समय दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई.

तबीयत बिगड़ते ही परिजन दूल्हे को ले गए अस्पताल

दूल्हे की तबीयत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में उसे स्थानीय मुस्तफाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजकमल को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि राजकमल की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया. घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर वधू पक्ष के लोग भी राजकमल के घर पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

बारात में शामिल होने के लिए पहुंचे लोग दूल्हे की अर्थी लेकर श्मशान पहुंचे. गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया गया. दूल्हे के पिता राम लाल बेटे की मौत से टूट चुके हैं. रो-रोकर उनका बुरा हाल है. बेटे को याद करके रोते हुए कहते हैं कि ये दिन देखना था क्या मुझे. आज बेटा जीवित होता तो घर में खुशियां ही खुशियां होतीं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT