Wanted Gangster के साथ पार्टी कर रहे थे पुलिसवाले, गैंग्स्टर ने Reel बना कर कर दी Viral, दो दरोगा सस्पेंड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गैंगस्टर के साथ पार्टी करते नजर आए Sub-Inspector

point

SSP शैलेश पांडेय ने किया दोनों दरोगा को सस्पेंड

point

सोशल मीडिया पर वायरल हुई गैंगस्टर के साथ वीडियो

Mathura: यूपी (Uttar Pradesh) के मथुरा में खाकी वर्दी की दोस्ती गैंगस्टर्स (Gangsters) के साथ देखी गई. जिसके बाद मथुरा के SSP शैलेश पांडेय ने दो Sub-Inspector को सस्पेंड कर दिया है. ये मामला तब सामने आया जब दो पुलिसवाले गैंगस्टर्स की Instagram Reel में नजर आए. वीडियो में देखा गया कि दो सब-इंस्पेक्टर एक होटल में बैठकर दो कुख्यात गैंगस्टर्स के साथ पार्टी कर रहे थे, तभी एक गैंगस्टर इंस्टाग्राम के लिए रील बना रहा था और उसने अपने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर दिया, हालांकि वीडियो कुछ ही देर में हटा दिया गया लेकिन तब तक काफी लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. फिलहाल ये पूरा मामला महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Sub-Inspector ने की गैंगस्टर के साथ पार्टी

रील वायरल होते ही SSP शैलेश पांडेय ने गोवर्धन थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव और अनुज कुमार तिवारी को सस्पेंड कर दिया है. ये वीडियो कोई और नहीं बल्कि देवसेरस गांव के वांछित गैंगस्टर शाहिद ने अपने फोन से बनाई है. इस वीडियो में शाहिद के साथ एक और गैंगस्टर शाकिर भी बैठा है और इन दोनों के सामने एक ही टेबल पर दो सब-इंस्पेक्टर भी बैठे हुए हैं. ये सभी कुछ इस तरह चिल करते हुए नजर आ रहे हैं कि लगता ही नहीं कि अपराधी और पुलिसवाले आमने सामने बैठे हैं. जाहिर है सवाल तो पूछा जाएगा कि आखिर एक गैंगस्टर की इतनी खातिरदारी क्यों की जा रही है? 

Insta Reel में एक ही टेबल पर नजर आए 

20 सेकंड के वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि गैंगस्टर शाहिद को किसी का भी डर नहीं है, और डर हो भी क्यों पुलिस तो उसकी खातिरदारी करने के लिए बैठी ही है. वीडियो में शाहिद ने गाना भी बड़ा सोचकर ही लगाया है, 'मेरा बालम थानेदार, चलावे जिप्सी'. और बात तो सही ही है गैंगस्टर के साथ जब थानेदार बैठेंगे तो गाना भी यही सूट करेगा. इस वीडियो में गैंगस्टर शाहिद बड़े स्टाइल से अपने बाल बनाता नजर आता है और फिर कैमरा दोनों दरोगा के ऊपर फोकस करता है. ये वही आरोपी हैं जो कई मामलों में वॉन्टिड हैं, और जिनके पोस्टर भी कई जगह पर लगे हुए हैं.   

ADVERTISEMENT

Gangster Shahid
Gangster Shahid

SSP ने किया दोनों Sub-Inspector को सस्पेंड

रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है. लेकिन जैसे ही ये मामला SSP पांडेय के संज्ञान में आया उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों सब-इंस्पेक्टर को संस्पेंड कर दिया. रेस्टोरेंट में बैठे दो दरोगा जिन अपराधियों के साथ बैठे हैं उनमें से एक शाहिद कोसीकलां थाने में धोखाधड़ी के मामले में वांछित है. अब इस पूरे मामले में SSP पांडेय ने आगे की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि जांच के बाद अगर दोनों दरोगा दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Sub-Inspectors Suspended
Sub-Inspectors Suspended

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...