मौलाना 4 महीने तक करता रहा 14 साल की लड़की से रेप, 3 महीने की प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मौलाना एक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया और चार महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब किशोरी गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गर्भपात की दवाइयां दीं. इससे बच्ची की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मौलाना ने 14 साल की लड़की से किया रेप

जानकारी के मुताबिक, यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है. यहां एक गरीब परिवार मजदूरी करके अपना भरण-पोषण कर रहा था. घर के सामने रहने वाला सोनू हाफिज इलाके की एक मस्जिद में मौलाना है. आरोप है कि सोनू 14 साल की लड़की को खाने-पीने का लालच देकर काफी समय से अपने घर बुलाता था. इसी दौरान वह लड़की के साथ दुष्कर्म करता था. जब इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

3 महीने की प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

इसी बीच लड़की गर्भवती हो गई, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. आरोप है कि गर्भवती होने पर सोनू ने उसे गर्भपात की गोलियां दे दीं, जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। पीड़िता की मां ने बताया कि ईद के दिन बेटी की तबीयत खराब होने से वह डरी हुई दिख रही थी. पूछने पर उसने अपनी कहानी बताई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने लड़की को इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जांच के दौरान पता चला कि लड़की तीन महीने की गर्भवती है. जब पता चला कि वह गर्भवती है तो उसके परिवार वाले हैरान रह गए. उन्होंने मामले की जानकारी नौबस्ता पुलिस को दी.

कानपुर के डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT