फीस के नाम पर किया रेप, वीडियो कॉल कर छात्रा के उतरवाए कपड़े, प्रिंसिपल को कोर्ट ने दी बीस साल की सजा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Kanpur Crime News: कानपुर में एक प्रिंसिपल ने अपनी इंटर की छात्रा के साथ टीसी के नाम पर उसका जो शोषण किया था। कानपुर के नौबस्ता थाने में 5 सितंबर 2020 को एक प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल अवधेश सिंह यादव के खिलाफ उनके ही स्कूल की इंटर पास छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। अवधेश सिंह प्रिंसिपल के साथ-साथ स्कूल का मालिक भी है।

प्रिसिंपल ने स्कूल के पीछे किया रेप

छात्रा का आरोप था कि इंटर की पढ़ाई कंप्लीट हो गई थी, इसके बावजूद वह मेरी फीस बकाया होने की बात कर छात्रा की टीसी नहीं दे रहे थे। हैरानी की बात ये है कि अवधेश ने टीसी देने के लिए गंदी शर्त रखी। आरोप है कि प्रिसिंपल ने स्कूल के पीछे बने अपने कमरे पर कुछ कागज जांचने के लिए बुलाया। इस दौरान उन्होंने जबरदस्ती पकड़ कर रेप किया। युवती के साथ तीन बार रेप किया गया। इस घटना के बाद पीड़ित कुछ दिनों के लिए बाहर चली गई लेकिन जब वो लौट कर आई तो फिर प्रिसिंपल ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

रात में की वीडियो कॉल छात्रा के कपड़े तक उतरवाए

आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्र का रेप ही नहीं किया था बल्कि उसकी वीडियो कॉल करके रात में छात्रा के कपड़े तक उतरवा कर वीडियो देखता था। एफआईआर के बाद पुलिस ने प्रिंसिपल अवधेश सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था। 
घटना के एक साल बाद हाईकोर्ट से अवधेश को जमानत मिली थी उसके बाद से केस कानपुर के एडीजे की अदालत में चल रहा था। जहां शुक्रवार को अदालत ने  प्रिंसिपल को दोषी मानते हुए 20 साल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT