मोबाइल के लेन-देन में दो भाइयों की गोली मार कर हत्या, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

फरीदकोट से प्रेम पासी की रिपोर्ट

Punjab Crime News: पंजाब के जिला फ़रीदकोट के गांव किली आराईआ वाला खुर्द के रहने वाले दो सगे भाइयों की भावड़ा इलाके में गोली मार के हत्या कर दी गई । जानकारी के मुताबिक एक मोबाइल को लेनदेन को लेकर हुई किसी बात पर बहस हुई। बहस इस कदर बढ़ी कि दूसरे पक्ष के लोगो ने गोलियां चला दीं। फायरिंग में दोनों भाईयों को गोली लगी। दोनों भाइयों को जख्मी हालत में फ़रीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दोनों भाईयों को गोली से भून दिया

मृतक की भाईयों की पहचान जगदीश सिंह (34) और कुलदीप सिंह (36) पुत्र सोहन सिंह के तौर पर हुई है। हत्या के बाद आरोपी मोके से फरार हो गए। मृतक दोनों भाई फिरोजपुर देहात से BJP इंचार्ज जसविंदर सिंह के भतीजे थे। मृतक के चाचा ने बताया के गुरुवार शाम में दोनों भतीजे फिरोजपुर के गॉव भावड़ा में गए थे जहाँ एक मोबाइल के लेन-देन की बात चल रही थी। 

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद आरोपी मोके से फरार

मोबाईल वापस मांगने पर दोनों पक्षो में बहस हुई जिसके बाद वहां मोके पर लोगो ने बीच बाचाव कर एक बार मामला शांत कर दिया मगर जैसे ही भतीजे गॉव से बाहर वापस आ रहे थे तो दोषी पक्ष ने इनको घेर के गोलियां बरसा दी जिसमे दोनों भाई की मौत हो गई। डीएसपी यादविंदर सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें छापेमारी कर रही हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT