बेगम ने Eyebrow बनवाई शौहर बोला 'तलाक तलाक तलाक', दुबई से पति ने फोन पर ही दे दिया तीन तलाक, नए काननू के तहत केस दर्ज

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Kanpur Crime News: कानपुर में शौहर को अपनी बेगम का आइब्रो सेट करवाना इस कदर बुरा लगा कि उसने बीवी को तलाक दे दिया। पत्नी के आइब्रो सेट कराने से नाराज होकर दुबई से ही फोन पर बोल दिया तलाक तलाक तलाक। पत्नी पति से फोन पर वीडियो कॉल के जरिए बात कर रही थी। तभी पति की नजर बीवी के चेहरे पर पड़ी। पत्नी की खूबसूरत आईब्रो देखकर शौहर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।  

अब तुझको मैं शादी बंधन से आजाद करता हूं

पति ने फौरन ही ऑनलाइन फोन पर ही  बोला तुझको मना किया था आइब्रो मत बनवाना जा अब तुझको मैं शादी बंधन से आजाद करता हूं। इतना कहते ही पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया जबकि उसकी शादी अभी एक साल पहले ही हुई थी। बीवी की शिकायत पर अब पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। ये मामला कानपुर के कुली बाजार इलाके का है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फोन पर बोल दिया तलाक तलाक तलाक

यहां रहने वाली गुलसबा का निकाह 17 जनवरी 2022 को प्रयागराज के रहने वाले सालिम से हुआ था। जानकारी के मुताबिक सालिम दुबई में नौकरी करता है। गुलसबा के मुताबिक 4 अक्टूबर कोपति ने फोन पर तलाक दे दिया। बसई नाका के एसीपी निशंक शर्मा का कहना है पत्नी की शिकायत पर बसना का थाने में पति उसकी मां समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों के खिलाफ तलाक के नए कानून के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT