देवर के साथ बेडरुम में रंगरेलिया मना रही थी भाभी, पति ने देखा तो बौखला गया, फिर वो हुआ कि पैरों तले जमीन खिसक गई!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेवफा पत्नी का अपने ही नाबालिग देवर के साथ प्रेम-प्रसंग था. देवर-भाभी एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करने लगे थे. पति के बाहर जाने के बाद दोनों देवर भाभी साथ में समय बिताने लगे, एक दिन जब भाभी देवर के साथ उसके बेडरुम में इश्क फरमा रही थी. तभी अचानक उसका पति आ गया और दोनों को एक साथ एक बिस्तर पर देख कर उसका खून खोल गया. जिसके बाद उसने अपने भाई को रास्ते से हटाने की साजिश रचीं.

पति के समझाने के बाद भी नहीं समझे देवर -भाभी

यह पूरा मामला बदायूं के बिल्सी थाना इलाके के गांव अहमदगंज इलाके का है. जहां एक शादीशुदा महिला का उसके 16 साल के नाबालिग देवर के साथ अफेयर चल रहा था. दरअसल, दोनों देवर -भाभी एक दूसरे से प्यार करते थे. वह अक्सर पति के जाने के बाद दोनों देवर-भाभी साथ में समय बिताने लगे थे. पति के जाने के बाद दोनों देवर भाभी देवर के कमरे में ही रहते थे. एक दिन जब अचानक महिला का पति आया और उसने महिला को अपने भाई के साथ उसी के बिस्तर पर देखा तो उसका खून खोल उठा. जिसके बाद उसने अपने भाई और अपनी पत्नी को समझाया. लेकिन वह दोनों कहां किसी की सुनने वाले थे. पति के समझाने के बाद फिर थोड़े दिनों के बाद वह दोनों एक कमरे में रंगरलिया मना रहे थे. जिसके बाद पति ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद पति के सिर पर खून सवार हो गया था.

दोनों भाईयों ने मिलकर फूका गांजा

कुछ दिन बाद अहमदगंज गांव में बाजरा के खेत में एक 16 साल के छात्र का शव पड़ा मिला था. उसका गला गमछे से कसा हुआ था. जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस ने शव की पहचान शुरु कर दी. मृतक के पिता ने बताया कि वह 23 अक्टूबर को अचानक से लापता हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों भाईयों के बीच अक्सर विवाद होता था. जिसके बाद पुलिस को बड़े भाई पर संदेह हुआ. पुलिस ने पुछताछ करी तो पता चला कि बड़ा भाई छोटे भाई को दवाई दिलाने के बहाने से बाहर ले गया था. जिसके बाद दोनों भाईयों ने मिलकर गांजा फूंका. जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की गला गोंट कर उसकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया था.

ADVERTISEMENT

Note: यह खबर क्राइम तक में Internship कर रहीं निधी शर्मा ने लिखी है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT