अपने से आधी उम्र की लड़की से की दूसरी शादी फिर 2 महीने बाद इस वजह से दे दी जान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jhansi, UP: यूपी के झांसी (Jhansi) से एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. क्योंकि यहां एक शख्स ने अपनी दूसरी शादी  (Second marriage) से महज दो महीने बाद ही खुदकुशी कर ली. बताया यही जा रहा है कि उस शख्स का अपनी नई दुल्हन के साथ किसी बात पर झगड़ा इतना बढ़ गया कि उस शख्स ने जहर (Consumed poison) खा लिया.

जहर खाकर दूसरे पति ने दी जान

ये वाकया झांसी के सीपरी जिले का है. यहां 53 साल के सुनील कुमार ने 21 साल छोटी महिला ज्योति से दूसरी शादी की थी. असल में 17 साल पहले सुनील ने एक महिला से पहली शादी की थी, मगर वो शादी ज्यादा वक़्त तक नहीं चल सकी. पिछले करीब 15 सालों से दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा था. पिछले ही साल उस तलाक के केस का फैसला हुआ. मिली रिपोर्ट के मुताबिक सुनील की पहली पत्नी से एक बेटी भी है जो अपनी मां के साथ ही रहती है. 

दूसरी बीवी का पहला पति गायब

पिछले साल अक्टूबर 2023 में पहली पत्नी से सुनील का तलाक होने के बाद नवंबर में ही सुनील की मुलाकात 32 साल की ज्योति से हुई. कुछ वक्त तक दोनों की काफी बातें होने लगी और नजदीकियां भी बढ़ने लगी. इत्तेफाक से ज्योति खुद शादीशुदा थी और उसकी 7 साल की एक बेटी भी है. एक जैसे हालात की वजह से दोनों में अच्छी छनने लगी और बात शादी तक जा पहुँची. सवाल उठा कि ज्योति का पहला पति कहां है? ज्योति का पति कुछ सालों पहले ही अचानक गायब हो गया था. इतने सालों से ज्योति के पति की कोई खोज खबर नहीं है, वो जिंदा भी है या नहीं ये भी ज्योति को नहीं पता. फिलहाल इन सभी सवालों का तो जवाब नहीं मिला लेकिन इसी बीच सुनील ने फरवरी 2024 में ज्योति के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे ज्योति ने मान भी लिया और अप्रैल में दोनों ने शादी भी कर ली. 

ADVERTISEMENT

गुस्से में शराब की 10 बोतले फेंकी

अपने से 21 साल बड़े शख्स से शादी करने की बात पर ज्योति का कहना था कि उसने अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए इस शादी के लिए हां की थी. सब कुछ सही होगा ये सोचकर शादी भी कर ली लेकिन शादी के बाद पता चला कि उसका पति हर रोज शराब पीता है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा, फिर 19 जून की रात सुनील घर नहीं लौटा तो अगले रोज घर आने पर ज्योति ने सुनील को जमकर खरी खरी सुनाई. इतना ही नहीं गुस्से में ज्योति ने सुनील की शराब की 10 बोतलें फेंक दी. इस बात से बुरी तरह से बौखलाया सुनील 21 जून की सुबह अपने घर से बाहर गया और जहर खाकर अपनी जान दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.  

    और देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...