नाबालिग बुआ को भगा ले गया भतीजा, अगले महीने होनी थी शादी, थाने पहुंची फैमिली

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: यूपी के हमीरपुर जिले में एक कपल की प्रेम कहानी चर्चा में है. यह कपल रिश्ते में बुआ-भतीजा है. प्रेमिका नाबालिग है और रिश्ते में उसके प्रेमी की बुआ लगती है. लेकिन कल भतीजा अपनी नाबालिग बुआ को लेकर भाग गया. इसे लेकर पीड़ित परिवार ने भतीजे पर अपहरण का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस दंपत्ति की तलाश कर रही है.

पूरा मामला जिले के मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 21 मार्च को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई. परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव का ही एक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ उसका अपहरण कर लिया था. विरोध करने पर उसे जानमाल की धमकी दी जा रही है.

नाबालिग बुआ को भगा ले गया भतीजा

जानकारी के मुताबिक, गांव के ही अजय निषाद पर 16 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप लगा है. अजय के बारे में बताया जा रहा है कि उसकी 21 अप्रैल को शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही उसका अपनी 16 साल छोटी चचेरी बुआ से अफेयर हो गया.

ADVERTISEMENT

लापता लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत देने के साथ ही आरोपी युवक का परित्याग प्रमाण पत्र दिखाया और बताया कि वह भी नाबालिग है और पारिवारिक रिश्तेदार है. फिलहाल पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है.

नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जब उनकी बेटी का अपहरण हुआ तो बड़ी बेटी घर पर ही थी. अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुस आया और बेटी को डरा-धमकाकर जबरन उठा ले गयाय. पीड़िता के पिता ने यह भी बताया कि जब वह शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचे तो उन्हें जानमाल की धमकी दी गयी.

ADVERTISEMENT

पीड़िता के पिता को आशंका है कि उनकी बेटी की हत्या की जा सकती है. उधर, इस मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी रामआसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है। आगे की जांच के लिए इंस्पेक्टर को नियुक्त किया गया है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT