Noida: गर्लफ्रेंड की फोटो डिलीट नहीं कर रहा था, बॉयफ्रेंड ने कर दी दोस्त की हत्या

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक कारोबारी के बेटे की हत्या कर दी गई. कारोबारी का बेटा अपने परिवार के साथ दनकौर कोतवाली क्षेत्र में रहता था. वह करीब 8 दिन पहले लापता हो गए थे और अब उनकी हत्या की जानकारी मिली है. अब तक की जांच में पुलिस को अहम जानकारी मिली है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या की वजह एक लड़की की फोटो बनी. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

गायब होने के बाद लड़के ने स्टेटस डाला था

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 30 जनवरी को उन्हें सूचना मिली कि एक लड़का लापता हो गया है. इसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम सक्रिय हो गयी. कुछ देर बाद लड़के ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेटस पोस्ट किया. लड़के के परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ वैभव

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, परिवार वालों को लगा कि उनका बेटा कहीं चला गया है, लेकिन पुलिस ने तलाश जारी रखी. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला. जिसमें वैभव सिंघल अकेले कहीं जाते नजर आ रहे थे. पुलिस ने आगे की जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वैभव की हत्या कैसे और क्यों की गई?

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वैभव सिंघल के मोबाइल में एक लड़की की फोटो थी. वह फोटो एक आरोपी की गर्लफ्रेंड की थी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने फोटो डिलीट कराने के लिए वैभव सिंघल को फोन किया था. इसी दौरान हाथापाई हुई और उनकी हत्या कर दी गई.

आपको बता दें कि इस घटना के बाद वैभव के परिजनों ने बिलासपुर बाजार के व्यापारियों के साथ मिलकर दनकौर थाने का घेराव किया. पीड़ित परिवार ने नोएडा पुलिस और यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझाने की कोशिश की. वैभव के परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है.

ADVERTISEMENT

वैभव की हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़

दनकौर थाने में नारेबाजी के बाद वैभव की हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें आरोपियों को गोली लग गई. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT