पत्नी के सामने बेटी से रेप, सौतेले बाप ने बनाया हवस का शिकार, सगी मां भी देती रही साथ

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: गाजियाबाद के लोनी में अपनी नाबालिग बेटी और बेटे से रेप और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोपी सौतेले पिता और मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बच्चे अपने सौतेले पिता से इतना डरते थे कि उन्होंने उसकी वजह से घर भी छोड़ दिया. डरे हुए बच्चों ने दिल्ली पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पहले अपने पिता के डर से अलग कहानी बताई थी. हालांकि, बाद में जब सच्चाई सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में रहने वाली महज 10 साल की बेटी से दुष्कर्म करने वाला सौतेला पिता और बच्ची की मां अब सलाखों के पीछे हैं. सौतेले पिता ने बेटी के अलावा अपने 13 साल के बेटे के साथ भी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए.

एसीपी ने बताया कि 10 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस ने बच्ची के सौतेले पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की अपने सौतेले पिता की प्रताड़ना से इतनी डर गई थी कि वह अपने घर का पता भी सही से नहीं बता पा रही थी.

ADVERTISEMENT

जब एक पुलिसकर्मी ने लड़की को विश्वास में लिया और उसे उसकी सुरक्षा का आश्वासन दिया, तो लड़की ने एक चौंकाने वाली बात बताई। लड़की ने बताया कि उसके पिता की मौत कोरोना काल में हो गई थी. इसके बाद मां दोनों बच्चों को लेकर फिरोजाबाद स्थित अपने मायके चली गई.

मां ने दोनों बच्चों को डरा धमका कर चुप करा दिया था

करीब एक साल पहले उसकी मां दोनों नाबालिग बच्चों को लेकर दिल्ली-यूपी बॉर्डर इलाके में आ गई थी. उसकी मां की जान-पहचान दिल्ली निवासी एक व्यक्ति से थी. दोनों का विवाह हो गया. सौतेला पिता बेटी और बेटे के साथ गलत काम करने लगा। आरोपी ने पहले मासूम बेटी से दुष्कर्म किया और फिर बेटे से भी दुष्कर्म किया. दोनों बच्चों ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी, लेकिन मां ने दोनों को डरा-धमका कर चुप करा दिया और इलाज कराने को कहा.

ADVERTISEMENT

घर से भागी मां को अपने बच्चे नहीं मिले

दोनों बच्चे अपने सौतेले पिता और मां से परेशान थे. कुछ समय बाद बेटा एक चाय की दुकान पर काम करने लगा. पिता की वजह से बेटे ने भी घर आना बंद कर दिया था. सौतेले पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर बेटी 20 जनवरी को खुद ही घर से निकल गई. जब बच्चे घर से चले गए तो मां ने उनकी तलाश तक नहीं की. इसके बाद जब लड़की दिल्ली पुलिस के हाथ आई तब जाकर इस शर्मनाक घटना का खुलासा हो सका.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT