एक शहर तीन लाशें, कत्ल के बाद लड़की का सिर काट ले गए कातिल, सिरकटी लाश मिलने से सनसनी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बिजनौर से संजीव शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के बिजनौर में दो महिलाओं समेत युवक की लाश मिलने से पुलिस भी हैरान परेशान है। कत्ल के एक मामले में तो कातिलों ने महिला की हत्या की और सिर काट कर अपने साथ ले गए। वहीं दस दिन से लापता दूसरी महिला की लाश भी गांव से कुछ दूर खेत में पड़ी मिली है। जबकि घर से अपने पोल्ट्री फार्म पर कार से जा रहे युवक की लाश भी सड़क किनारे पड़ी मिली है उसकी नाक से खून निकल रहा था। पुलिस सभी मामलो में जांच में जुट गई है।

महिला की हत्या की और सिर काटा

बिजनौर में रविवार का दिन पुलिस पर बहुत भारी गुजरा। जिले में एक साथ तीन लाशों के मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक एक महिला की गांव सबलपुर बितरा में हत्या की गई है और हत्यारे हत्या के बाद महिला का सिर भी काट कर अपने साथ ले गए। मौके पर सिर्फ महिला का धड़ ही बरामद हुआ है। सिर काट कर ले जाने के कारण अभी तक महिला की पहचान भी नहीं हो पाई है कि महिला कौन है। महिला के एक हाथ पर छोटे की पत्नी लिखा है और उसने गले में मंगलसूत्र पहना है जिसको देखकर प्रतीत होता है कि महिला शादीशुदा है। फिलहाल पुलिस महिला की पहचान करने के लिए आसपास के जिलों में गुमशुदा महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।

ADVERTISEMENT

तीन लाशों के मिलने से पुलिस में हड़कंप

दूसरी घटना बिजनौर शहर के गांव सडियापुर की है। जहां पर 10 दिन से लापता महिला तनु की लाश गांव से कुछ दूर गन्ने के खेत में पड़ी मिली। महिला तनु 10 दिन पहले अपने पति विकास के साथ ई-रिक्शा से गई थी और 1 मार्च को उसके कपड़े और चप्पल गांव के पास गन्ने खेत में मिले थे। लेकिन तनु का पता नहीं लगता था। महिला तनु के भाई ने जीजा के खिलाफ अपहरण का मुकदमा लिखाया था। अभी 3 मार्च को महिला के पति विकास की लाश भी झालू में रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में कटी हुई मिली थी। अब महिला का शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

किसने की अफज़ाल की हत्या

वहीं तीसरी घटना नूरपुर क्षेत्र की है जहां पर अफजाल अपनी गाड़ी से अपने पोल्ट्री फार्म पर चल रहे काम को देखने के लिए जा रहा था लेकिन गोहावर के रास्ते में अफजाल की कार एक गड्ढे में गिरी मिली और अफजाल की लाश गाड़ी से कुछ दूर पड़ी मिली। अफजाल की नाक से खून निकल रहा था और गले पर कुछ निशान थे उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। एक साथ तीन लाश मिलने की घटनाओं से विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस तीनों घटनाओं की जांच में जुटी है और जल्द इन घटनाओं के खुलासे की बात कर रही है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT