उत्तर प्रदेश के बरेली में 11वीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, मामूली कहासुनी में घर से बुलाकर ले गए और मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिशारतगंज में एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। बरेली के देहात पुलिस अधीक्षक मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि मरने वाले की पहचान बिशारतगंज के वार्ड संख्या आठ के लोहिया नगर निवासी विजय साह (17) के तौर पर की गयी है। विजय 11 वीं का छात्र था।

छात्र की चाकू गोदकर हत्या

उन्होंने बताया कि मरने वाले के भाई अजय ने बताया कि विजय की रविवार को दिन में पड़ोस के दो लड़कों के साथ कहासुनी हो गई थी, रात आठ बजे इन लड़कों ने फोन कर विजय को घर से बाहर बुलाया और अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस के मुताबिक अजय ने आरोप लगाया कि जब वे गांव के पास खेत में पहुंचे तब एक आरोपी ने विजय को पकड़ रखा था, और दूसरे ने चाकू से उस पर वार कर दिया, जिससे इस घटना में उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

पड़ोस के दो लड़कों के साथ कहासुनी

मिश्रा के मुताबिक घायल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान रविवार की देर रात उसकी मौत हो गयी। मृतक के भाई अजय की तहरीर पर विशारतगंज थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर आरोपियों की तलाश कर रही है ।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT