यूपी में सरकारी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, BJP नेता के भतीजे पर आरोप लगा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP NEWS: यूपी के सुल्तानपुर में शनिवार को एक संविदा डॉक्टर डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे पर आरोप लगा है. घटना के पीछे का कारण जमीन विवाद को लेकर पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिवार से घटना की जानकारी ली.

पुलिस के मुताबिक लम्भुआ क्षेत्र निवासी डॉ.घनश्याम तिवारी जयसिंहपुर के जसपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर संविदा पर तैनात थे. वर्तमान में वह शहर के शास्त्रीनगर मोहल्ले में रहता था. शनिवार की शाम वह किसी काम से घर से बाहर गया था। देर शाम उसकी पत्नी घर के बाहर खड़ी थी। इसी बीच एक ऑटो चालक घर पहुंचा और घायल अवस्था में घनश्याम को घर के सामने छोड़कर भाग गया.

'पत्नी बोली, मुझे पीटा, फिर शव घर पर छोड़ दिया'

पत्नी के मुताबिक नारायणपुर निवासी अजय नारायण सिंह ने उसके पति की पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. आपको बता दें कि अजय नारायण सिंह बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह उर्फ बब्बन सिंह के भतीजे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी और जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे और हत्यारे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

'पुलिस ने कहा- हमलावरों पर कार्रवाई करेंगे'

पुलिस ने कहा कि उन्होंने परिवार के सदस्यों से बात की है और घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...